एक बार फिर करण जौहर पर आग बबूला हुई कंगना, सुना दी खरीखोटी

कंगना रनौत और करण जौहर के झगड़े से तो हर कोई वाकिफ है. इन दोनों ही स्टार्स का झड़गा काफी पुराना है. इन स्टार्स का झगड़ा तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने करण के शो में जाकर उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला कहा. इसके बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है जो आज तक जारी है. कई मंचों और इंटरव्यू में करण और कंगना ने एक-दूसरे पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में कंगना ने एक इवेंट में एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है.

सूत्रों की माने तो कंगना ने इस बारे में कहा कि- ''करण जौहर ने IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया. नेपोटिज्म पर कहा. उसने मुझे जॉबलेस कहा. कहा कि मुझे उससे काम चाहिए. मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो. क्या सच में. उसने मुझे लंदन में किसी प्लेटफॉर्म में जॉबलेस कहा. मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए.'' इतना ही नहीं कंगना रनौत ने तो इस दौरान इंडस्ट्री में उनके खिलाफ हो रही गुटबाजी पर भी बात की. कंगना ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि- ''मैं ऐसी परिस्थिति से आई हूं जहां मेरे पास प्लान बी नहीं है. मैं सुबह उठकर यही सोचती हूं कि कैसे मैं सबके बीच से अपना रास्ता निकालकर चलूं. मेरी जर्नी देखें तो जब मैं मुंबई आई तो मेरे परिवार में से किसी के पास पासपोर्ट नहीं था. कोई मुंबई नहीं आया था. मैंने कठिन समय झेला है. उन्होंने मेरे पास कोई रास्ता नहीं छोडा था. लेकिन किसी को तो मरना था तो मैंने सोचा मैं क्यों मरूं.''

कंगना ने आगे ये भी कहा कि, ''मुझे किसी का सपोर्ट नहीं चाहिए. मैं अपने बलबूते सक्सेसफुल हुई हूं. मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाई है. बॉलीवुड क्लासेस के लिए है. ये कुछ लोगों के लिए काम करता है. जब आप चैलेंज करोगे तो लोग भड़केंगे ही. मेरे पास प्लान बी नहीं था. सिस्टम ऐसा है कि वे आपकी आवाज बंद करना चाहेंगे. हमारे जैसे लोग नहीं रह पाते जो आवाज उठाते हैं.'' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही कंगना फिल्म मेन्टल है क्या में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे.

अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -