अब भी ऋतिक पर गुस्सा हैं कंगना, कहा- 'वह बहुत अजीब...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती ही रहती हैं. कंगना पिछले कई महीनों से विवादों केव घेरे में चल रही हैं. वो हर थोड़े दिन में किसी ना किसी से भिड़ती हुई नजर आ ही जाती हैं. उनकी और ऋतिक रोशन की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ हैं. आपको बता दें कंगना और ऋतिक रिलेशन में थे और ब्रेकअप के बाद दोनों का खूब झगड़ा हुआ था.

वैसे कंगना अभी तक ऋतिक रोशन विवाद को नहीं भूली हैं. हाल ही में एक इवेंट में कंगना ने एक्टर पर भड़कते हुए कहा कि, "ऋतिक के साथ मैंने दो फिल्मों में काम किया. वो मुझे पांच सालों से जानता था. लेकिन उसने चीजों को पहचानने से मना कर दिया. ये बेहद अजीब था. मुझे इससे बहुत तकलीफ हुई थी.'' इतना ही नहीं कंगना ने आगे ये भी कहा कि, ''हर जगह महिलाओं की आवाज आसानी से दबा दी जाती है. ऐसी चीजों से निकलना अजीब था. अगर तुम मेरे लिए करो या मरो जैसे हालात बनाओगे तो मैं निश्चित करूंगी कि मैं ही सर्वाइव करूं.''

आपको बता दें, कंगना-ऋतिक की लव स्टोरी के चैप्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हैरानी वाली बात तो ये है कि उनका और ऋतिक का मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच गया था. दोनों ने एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार की थी.

Super 30 : शूटिंग के दौरान ये चीज़ बनाती थी ऋतिक के रोल को परफेक्ट

'लुका छुपी' के बाद इन एक्टर्स को लेकर दिनेश विजन बना सकते हैं फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत ने सड़क पर किया ऐसा काम, अब हो रहे जानकर ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -