अगर बॉलीवुड में नहीं आती तो आज पोर्न स्टार होती कंगना रनौत
अगर बॉलीवुड में नहीं आती तो आज पोर्न स्टार होती कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार हैं. आज के समय में कंगना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं. लेकिन कंगना की इस सफलता के पीछे एक लम्बी संघर्षभरी कहानी हैं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन कंगना को सभी ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था. एक वक्त ऐसा आया था जब कंगना फिल्मों की तलाश करते-करते पोर्न इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी.

जी हाँ... बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो हिंदी फिल्मों की तलाश करते हुए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी जहां उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली थी. कंगना ने बताया कि, "मुझे अपनी एक फिल्म के लिए फोटोशूट करना था लेकिन जब में फोटोशूट के लिए वहां पहुंची तो मुझे वहां सब कुछ ठीक नहीं लगा."

कंगना ने आगे बताया था कि, "जब मुझे एडल्ट फिल्म के लिए रोल ऑफर हुआ था उस समय में टीनएज में थी. मुझे पता था ये सब गलत हैं लेकिन फिर भी मैंने यह तय किया था कि 'ठीक हैं और मैं ये सब कर लुंगी.' जब मैं फोटोशूट करवा रही थी तो वो फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म की तरह लग रहा था और उस समय मुझे ऐसा लगा कि ये करना सही नहीं हैं क्योकि सच में वो फिल्म अश्लील ही थी."

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान आगे बताया था कि, "अगर डायरेक्टर अनुराग बसु ने मुझे गैंगस्टर में रोल न दिया होता तो शायद आज में कही और ही होती." आपको बता दे कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से ही की थी. वही अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जल्द ही कंगना 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. उनकी ये फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

इस अभिनेत्री के साथ इमरान हाशमी ने 20 मिनिट तक किया था सबसे लम्बा KISS

B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -