अब इंदिरा गाँधी बनेंगी कंगना, कर ली है नयी फिल्म की तयारी
अब इंदिरा गाँधी बनेंगी कंगना, कर ली है नयी फिल्म की तयारी
Share:

इन दिनों राजनीतिक पृष्ठभूमि पर कई फ़िल्में बन रहीं हैं। आए दिन कोई ना कोई फिल्म को लेकर खुलासा होता है। वैसे अब जल्द ही एक नयी फिल्म आने वाली है। खबरों के अनुसार एक नयी फिल्म में कंगना रनौत दिखाई देने वाली हैं जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। जी दरअसल इस फिल्म को लेकर इस समय खूब चर्चाएं हो रहीं हैं हालाँकि कंगना ने फिल्म के बायोपिक न होने की पुष्टि की है। उनका कहना है कई नामी-गिरामी सितारे इस आगामी परियोजना का हिस्सा होंगे। जी दरअसल अपने कार्यालय की तरफ से कंगना ने एक बयान जारी किया है।

इस बयान में कंगना ने कहा है, "हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।" इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया हैं कि, "कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

वैसे कंगना का कहना यह भी है कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, लेकिन कंगना ने यह नहीं बताया कि वह कौन सी किताब है। मिली जानकारी के मुताबिक कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक रहेंगे। इसके अलावा वह ही इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

नर्सरी से 12वी तक एक भी दिन इस लड़की ने नहीं ली छुट्टी और बना डाला रिकॉर्ड

वनराज को नीचा दिखाने के लिए हदें पार करेगी राखी, जमकर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा

भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -