कंगना ने AIB के साथ मिलकर बॉलीवुड स्टार्स और डायरेक्टर का उड़ाया जमकर मजाक
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनोट का इन दिनों एक अलग ही रूप नजर आ रहा है. जिसमे वे बेबाक होकर एक एक बाद एक बयान दिए जा रही है. कंगना, ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली से रहे अफेयर को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई हैं, किन्तु फिर भी कंगना अपने ऊपर खड़े हो रहे हर एक सवाल का जवाब दे रही है. ऐसे में कंगना ने हाल में यूट्यूब चैनल AIB(All India Bakchod) से टायअप कर एक डांस वीडियो लॉन्च किया है, जिसमे वे जमकर बॉलीवुड स्टार्स और डायरेक्टर का मजाक उड़ा रही है.

यूट्यूब चैनल AIB(All India Bakchod) के साथ मिलकर बनाये इस वीडियो में कंगना लीड हीरोइन के रूप में नजर आ रही है. इस वीडियो के माध्यम से कंगना ने  ऋतिक, शाहरुख खान, करन जौहर और दूसरे A-लिस्टर स्टार्स को निशाने पर लिया है. और उनका जमकर मजाक उड़ाया है. इस वीडियो में कंगना रेड कलर का लहंगा पहनकर चिटियां कलाइयां वे सॉन्ग पर डांस कर रही हैं, हालांकि इस सॉन्ग के लिरिक्स बदल दिए गए हैं. 

बता दे कि कंगना रनोट इन दिनों ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ जुडी अपनी पिछली जिंदगी पर बयान देने को लेकर चर्चाओं में है. वही जल्दी ही उनकी फिल्म 'सिमरन' भी आने वाली है. किन्तु कंगना सीधे तौर पर लोगो को बता रही है कि वह रुकने वालो में से नहीं है. जिसके कारण उन्होंने यूट्यूब चैनल AIB(All India Bakchod) से हाथ मिला लिया.

दीपिका की 'पद्मावती' को टक्कर दे सकती है अनुष्का की 'परी'

सूरज पंचोली ने लगातार चार ट्वीट कर अकाउंट किया डिलीट

पहलाज निहलानी की फिल्म जूली-2 को मिला 'ए' सर्टिफिकेट

लो बोल्ड पोस्टर के बाद अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' का बोल्ड टीज़र भी हुआ रिलीज़...

क्या शादी से पहले सेक्स सही है.....?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -