कंगना ने किया साबित क्यों कहा जाता है उन्हें 'क्वीन'
कंगना ने किया साबित क्यों कहा जाता है उन्हें 'क्वीन'
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जिनका विवादों से गहरा नाता रहता है वह कभी अपनी फिल्म की वजह से तो कभी अपने बिहेवियर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन आॅफ झांसी' की रैपअप पार्टी हुईं थीं। इस फिल्म को बनाने में कई अड़चने भी आई है। हाल ही में कंगना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वह लाखों रूपए के लुक में स्पॉट हुई है। कंगना द्वारा पहने गए इस ट्रेक सूट की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

इस कलाकार ने कल की थी खुदकुशी करने की कोशिश, सुसाइड नोट में खुल गए सारे राज

कंगना कई बार अपनी महंगी ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कंगना ने ग्रे कलर का ट्रेक सुट पहना है। यह गुची ब्रांड का है। इसकी कीमत 1.32 लाख रुपए है। वहीं कंगना ने जो शूज पहने हैं उनकी कीमत 1.11 लाख रूपए है। इतना ही नहीं उनके हाथ में आप बैग देख रहे हैं उसकी कीमत 10 लाख रूपए से ज्यादा की है। कुल मिलाकर कंगना ने 12.43 लाख रुपए की ड्रेस पहनी हैं।

कपूर सिस्टर्स फैशन के मामले निकली सबसे आगे, वायरल हुई फोटोज

यह कंगना ने साबित कर दिया है कि उन्हें क्वीन क्यों बोला जाता है। आपको बता दें कंगना के शौक बिल्कुल अलग हैं। वही वर्क फ्रंट की बात की जाएं तो उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' अगले साल 25 जनवरी, 2019 को रिलीज हो रही है। आपको बता दें, इसी दिन फिल्म 'सुपर-30' भी रिलीज होगी। यह ​ऋतिक रोशन की फिल्म हैं तो अब देखना यह होगा कि  किसी की फिल्म ज्यादा धमाल मचाती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

सनी लियोनी ने अपने पति को इस रोमांटिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश

अमृतसर ट्रेन हादसे से स्तब्ध हैं अमिताभ बच्चन, लिखा भावुक पोस्ट

रणबीर और आलिया की ये खूबसूरत-सी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -