लव बर्ड्स के लिए कंगना की सलाह

लव बर्ड्स के लिए कंगना की सलाह

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट आजकल लिव इन रिलेशनशिप ,शादी ब्याह और बच्चो को लेकर काफी सारी सलाह उनके प्रशंसकों को दे रही है. हाल ही में उन्होंने कई सारी सलहे दे डाली थी और अब उन्होंने अपने पुरुष प्रशंसकों को एक और सलाह दी है. कंगना कहती है की जो लड़के प्यार में पड़ते है उन्हें थोड़ा शायराना होना चाहिए क्योंकि कभी-कभी इंसान के बोलने का अंदाज उसके अल्फाज को दबा देता है.

निखिल आडवाणी की आगामी फिल्म कट्टी-बत्ती का प्रचार जोरो से चल रहा है और इसी के चलते इमरान और कंगना अपनी फिल्म का प्रचार करने अलग अलग जगह जा रहे है हाल ही में वे एक कॉलेज में पहुंचे जहा कंगना ने यह बात कही. इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ लडक़ों, लड़कियों, व्यवहार, दोस्ती और प्यार को लेकर काफी चर्चाएं की है.

इस प्रकार कंगना ने रिश्तों को लेकर बहुत सारी सलाह देते हुए कहा कि, ‘जब आप एक लडक़ी से रोमांस कर रहे हों, तो यह रोमांस शायराना होना चाहिए और इसके साथ ही यह अत्यधिक मात्रा में काफी गहरा भी होना चाहिए. वहीं, "कट्टी बट्टी" के बारे में उन्होंने कहा, "यह एक यथार्थ और खूबसूरत प्रेम कहानी है। यह रिश्तों की गहराई के बारे में है।"

निखिल आडवाणी निर्देशित "कट्टी बट्टी" 18 सितंबर को रिलीज हो रही है.इमरान-कंगना की अपकमिंग फिल्म 'कट्टी-बट्टी' 18 सितम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है और आजकल दोनों ही स्टार्स फिल्म को हर जगह प्रमोट करते नज़र आ रहे है.