इशिता की आवाज की मुरीद हुई कंगना रनौत, दे दिया छोटी लता को खास ऑफर
इशिता की आवाज की मुरीद हुई कंगना रनौत, दे दिया छोटी लता को खास ऑफर
Share:

रियालिटी शो 'इंडियाज गॉट टेलेंट' शुरुआत से ही चर्चाओं में बना हुआ है। 'इंडियाज गॉट टेलेंट' में इशिता अपनी मधुर आवाज के चलते सबसे ज्यादा लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन गई है। वह हर बार अपनी अपने गाने से शानदार समां बांधने में कामयाब हो जाती है । इशिता की आवाज और उनके गाने के अंदाज को देख उन्हें छोटी लता भी बोला जाने लगा है। वह अब तक लता मंगेशकर के कई गानों से समा बांध चुकी हैं। वहीं इशिता की आवाज का जादू बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी चढ़ चुका है और उन्होंने सिंगर को एक ऑफर भी दे डाला है।

कंगना ने अपनी आने वाली मूवी  सीता द इनकार्नेशन में इशिता को गाने का अवसर देने वाली हैं। इस का खुलासा हाल ही में सामने आए प्रोमो में हो चुका है। इस नए प्रोमो वीडियो में इशिता ने वंदे मातरम गाना गाया।  इस गाने को सुन सारे जज भावुक हो उठे है।

इसी बीच  कंगना का ऑफर भी इशिता के लिए आ जाता है।  वीडियो में कंगना ये कहती दिखाई दे रही है  कि मैं चाहती हूं कि आप मेरी आने वाली फिल्म 'सीताः द इन्कार्नेशन' की आवाज बने। प्रोमो के साथ सोनीTV की ओर से लिखा गया है कि कंगना ने दिया हमारे शो की कंटेस्टेंट 'इशिता गॉट टैलेंट' को अपनी मूवी 'सीता' में आवाज बनने का अवसर।  मूवी के बारें में बात की जाए तो इसमें कंगना रनौत सीता मैया का रोल अदा निभाती हुई दिखाई देने वाली है। इस फिल्म को निर्देशक अलौकिक देसाई बना रहे हैं जिसे मशहूर राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। 

 

ऑफ शोल्डर ड्रेस में शिबानी ने लगाया खूबसूरती का तड़का

BMC कमिश्नर के रिश्तेदार की सोनू निगम को धमकी, कहा- 'मुफ्त में शो करो नहीं तो....."

बॉलीवुड ने डेब्यू से पहले फैशन वीक में सिद्धांत संग जलवा बिखेरती हुई नजर आई शनाया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -