सस्ती साड़ी के साथ इतना महंगा हैंडबैग लेकर चलती है कंगना, जानें कीमत
सस्ती साड़ी के साथ इतना महंगा हैंडबैग लेकर चलती है कंगना, जानें कीमत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा उन्हें अपने स्टाइलिश के लिए भी जाना जाता है. बता दें, बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट किया गया. उनकी ये तस्वीर तब वायरल हुई, जब कंगना की बहन रंगोली ने एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए ये उनके लुक की कीमत बताई. आइये आपको भी बता दें.

आप देख सकते हैं रंगोली ने कंगना की ऑफ क्रीम साड़ी में तस्वीर शेयर की. इस बारे में रंगोली ने लिखा, "कंगना ने हाल ही में कोलकाता से 600 रुपये की साड़ी खरीदी. इस साड़ी को पहनकर वह जयपुर में होने वाले एक इवेंट के लिए निकली. यह जानकर मुझे हैरानी हुई कि इतनी कम कीमत में अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन कैसे मिल सकता है. कंगना को भी हैरानी हुई कि यह कारीगर कितनी मेहनत करते हैं और इतना कम कमाते हैं." 

इतना ही नहीं, रंगोली ने इसके बाद ये ट्वीट किया कि कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें, इससे पहले कि इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब छीन लें. कंगना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कंगना ने अपने लुक को ब्लैक ट्रैंच कोट, ब्लैक हील्स और बैग के साथ स्टाइलिश लुक दिया था. लेकिन इसमें हैरानी की बात ये है कि उनके बैग की कीमत करीब ढाई लाख रूपए है जो प्राडा ब्रांड का है. कंगना ने 600 रुपये की साड़ी पहनी और हाथ में ढाई लाख का बैग है.

हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़

Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी

Ho Jaa Awara : 'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -