पार्टी के लिए बेस्ट है कंगना का ये लुक, जानिए ड्रेस की कीमत
पार्टी के लिए बेस्ट है कंगना का ये लुक, जानिए ड्रेस की कीमत
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत को हर कोई पसंद करता है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे अपने काम के अलावा वह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी बहुत मशहूर हैं। जी दरअसल कंगना हमेशा हटकर कपड़े कैरी करती हैं। केवल यही नहीं बल्कि कंगना के कपड़े अक्सर बजट में होते हैं और वह अपने कपड़े से सभी का दिल भी जीत लेती हैं। अब हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में उन्होंने हैवी सूट के साथ एंट्री की, जिस पर सभी की निगाह टिक गई। जी दरअसल कंगना ने इस ईद पार्टी में अपने एथनिक लुक से फैंस को इंप्रेस किया और उनके लुक को आप भी अपना सकती हैं।

आप सभी को बता दें कि उन्होंने प्रिंटेड और एंब्रॉयडरी वाला आइवरी पेप्लम कुर्ती और शरारा सेट चुना। जी हाँ और अपने गेटअप से अदाकारा ने हमेशा फैंस के होश उड़ाए है। आप देख सकते हैं कंगना की ड्रेस गोपी वैद डिजाइन के कपड़ों के लेबल की अलमारियों से है और अगर आप इस लुक को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने की योजना बना रहे हैं, इसके बारे में हम आपको जानकारी दे देते हैं। कंगना का ड्रेस आइवरी पेप्लम कुर्ती और शरारा सेट है, ये जॉर्जेट कपड़े में आता है जो सोने और फ़िरोज़ा नीले पैटर्न में जर्दी से बना है।

आप देख सकते हैं कंगना के ईद पार्टी लुक ने सभी का दिल जीता है और कंगना ने कुर्ती को मैचिंग आइवरी शरारा के साथ पेयर किया जिसमें गोल्ड सीक्विन्ड एम्बेलिशमेंट, फ़िरोज़ा ब्लू पैटर्न और एक प्लीटेड फॉल डिटेल है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो सेट गोपी वैद वेबसाइट पर 46,999 रुपये में खरीद सकती हैं।

जींस के साथ इन कुर्तों को पहन सबसे स्टाइलिश दिख सकती हैं आप

फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश

दुल्हन का नथ पहनना है मां पार्वती से जुड़ी इस बात का प्रतीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -