अपने बेबाक बयानों से हर किसी के होश उड़ा देती है कंगना
अपने बेबाक बयानों से हर किसी के होश उड़ा देती है कंगना
Share:

कंगना रनौत एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। वह 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के बम्बा नामक स्थान पर जन्मी थीं। कंगना ने बॉलीवुड में कई सफल फिल्मों में काम किया है जैसे क्वीन, टैनु, गैंग्स ऑफ वासेपुर और मणिकर्णिका। उन्होंने अपनी अभिनय कला के लिए कई अवार्ड जीते हैं जैसे कि नेशनल फिल्म अवार्ड और फ़िल्मफेयर अवार्ड। कंगना रनौत एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में काम करती हैं। वह अपनी बेबाक बातों और विवादित बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई विवादों में फंसी रही हैं। उनके सबसे प्रसिद्ध विवादों में से एक है उनके सामाजिक मुद्दों पर दिए गए बयानों से जुड़ा हुआ। कंगना रनौत ने धर्म, राजनीति और सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए हैं और उनके बयानों से कुछ लोग सहमत नहीं हैं।कंगना रनौत को भी संविधान की रक्षा करने वाले आर्टिकल 19(1)(a) के अधिकार के लिए लड़ते देखा गया है। उन्होंने संविधान के बिना खुलेआम समाज को जागरूक करने के लिए अपनी बेबाक बातें कहीं हैं।

कंगना रनौत के अलावा भी उनके संगीत संबंधित विवाद हुए हैं जब उन्होंने सलमान खान के गानों की तुलना सुशांत सिंह राजपूत के संगीत से की। उन्होंने भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को निशाना बनाया है।मैं एक एक्ट्रेस हूं ना कि एक जांच एजेंसी, लेकिन मेरी समझ में आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक बड़ी षड्यंत्र है। मुझे उनकी मौत से बहुत दुख हुआ है और मैं चाहती हूं कि इस मामले की गहराईयों तक जाँच की जाए। मुझे लगता है कि अगर इस मामले को सही से जाँचा जाता है तो हमें एक सच्चाई का पता चलेगा और शायद हम उन्हें न्याय दिला सकें।कंगना रनौत एक जानी-मानी भारतीय अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी कैरियर में कई महत्वपूर्ण फिल्में की हैं। 

यहाँ कुछ उनकी महत्वपूर्ण फिल्मों के नाम दिए गए हैं: क्वीन (2014) टैन इन द स्पॉटलाइट (2017) सिमरन (2017) मनिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी (2019) जय गंगा जलावा (2021) थलाईवी (2021) ये सिर्फ़ कुछ उनकी महत्वपूर्ण फिल्मों के नाम हैं। उन्होंने अपनी कैरियर में अनेक तरह की भूमिकाओं का पारित्य भी किया है जैसे कि एक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी आदि।

पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन स्वरा ने ढाया कहर

Netflix की फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2 में इस जोड़ी की धुन पर थिरकेंगी जेनिफर

बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -