अपना पागलपन दिखाने लंदन पहुंचे कंगना और राजकुमार
अपना पागलपन दिखाने लंदन पहुंचे कंगना और राजकुमार
Share:

एकता कपूर साइको ड्रामा फिल्म 'मेन्टल है क्या' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है. अब कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन पहुंच गए हैं. खबरों के मुताबिक कंगना इस इस फिल्म में वौइस् ओवर आर्टिस्ट की भूमिका में नज़र आएगी. वहीं राजकुमार राव एक सक्सेसफुल बिज़नेसमेन के किरदार में नज़र आएंगे. 

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में हो चुकी है और अब इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए फिल्म की सारी टीम लंदन जा पहुंचीं है. आज से ही शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म की टीम ने कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें कंगना लंदन में फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग करती नज़र आ रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कंगना और राजकुमार राव की साथ में यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'क़्वीन' में नज़र आ चुकी है. 

फ़िलहाल कंगना अपनी आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग11 जुलाई तक खत्म हो जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म से फ्री होकर कंगना फिल्म 'मणिकर्णिकाः झांसी की रानी' के अधूरे कामों को पूरा करेंगी. वहीं कंगना जल्द ही श्विनी अय्यर तिवारी की एक फिल्म में काम करेंगी. जिसमें वो  कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नज़र आएंगी.

अब कबड्डी के मैदान में उतरेंगी कंगना रनौत

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

इस फिल्म को देख अक्की हुए भावुक, हंस-हंसकर रो दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -