फिर सुलग सकती है कंगना और करण के बीच की आग
फिर सुलग सकती है कंगना और करण के बीच की आग
Share:

पिछले साल चर्चाओं में रहा नेपोटिस्म का किस्सा लगता है एक बार फिर से सुर्खियों में छा सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो कंगना टैलंट हंट शो 'इंडियाज़ नेक्स्ट सुपर स्टार' में गेस्ट जज के तौर पर हिस्सा लेंगी. इस शो में रोहित शेट्टी और करन जौहर जज की भूमिका में हैं. कंगना और करण जौहर से जुड़ा यह विवाद एक बार फिर से आग पकड़ सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कंगना ने करण को 'मूवी माफिया' तक कह दिया था.

लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स में एक इवेंट के दौरान करण ने कहा, "कंगना शायद नेपोटिजम का मतलब नहीं समझतीं. और वह नैशनल अवॉर्ड विनर ऐक्ट्रेस को यह समझाना चाहते थे कि वह विमिन और विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें. वह बॉलिवुड छोड़ सकती हैं, अगर उन्हें इंडस्ट्री के काम करने के तौर-तरीकों से दिक्कत है." इस पर 9 मार्च को कंगना ने जवाब देते हुए कहा था कि, "मैं केवल गलाकाट प्रतिस्पर्धा में खुद को साबित करने की कोशिश कर रही थी. मैं करण से नहीं लड़ रही हूं. मैं पुरुषों के वर्चस्वादी रवैये के खिलाफ हूं."

कंगना ने आगे कहा था कि, "फिल्म इंडस्ट्री करण को उनके पिता द्वारा दिया गया कोई स्टूडियो नहीं है. यह हर हिंदुस्तानी का है और मेरे जैसे आउटसाइडर्स का भी." क्या इस टैलंट शो में भी यह मुद्दा उठने पर कंगना वैसे ही शब्दों का इस्तेमाल करेंगी, जिस कारण उन्होंने अपने कई फैंस का दिल जीत लिया था? इसके जवाब में कंगना का कहना है कि, "मैं इस मुद्दे पर पहले ही ओपन लैटर लिख चुकी हूं. मैं हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार हूं. नेपोटिजम चर्चा के लिए एक अच्छा विषय है."

पिछले साल करण और कंगना ने कई पब्लिक इवेंट्स में एक-दूसरे पर तंज कसे लेकिन एक हालिया मीडिया इवेंट में करण ने कहा कि, "अगर चैनल उन्हें बुलाता है तो उनकी टीम को कंगना के साथ काम करने में खुशी होगी." इस पर कंगना ने कहा कि, "मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि करण मुझे इतना अच्छा महसूस करा रहे हैं. साथ ही मुझे लगता है कि आज तक मैं जिस भी प्लेटफॉर्म पर रही हूं उसके लिए पूरी तरह ईमानदार रही हूं. मैंने अपनी जगह पा ली है और मैं यहां होना डिज़र्व करती हूं. किसी ने मेरे लिए कोई दरवाजा नहीं खोला, मैं अपने लिए दरवाजे खोलने के लिए खुद काबिल हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

कंगना ने कहा, 'परदे में रहने दो'

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -