मुंबई आकर कंगना ने नहीं की अपनी मां से बात, बोली- 'उनका चेतावनी भरा चेहरा...'
मुंबई आकर कंगना ने नहीं की अपनी मां से बात, बोली- 'उनका चेतावनी भरा चेहरा...'
Share:

कंगना रनौत बीते दिनों ही मुंबई आईं हैं लेकिन उनके मुंबई आने से पहले बीएमसी द्वारा कथित तौर पर उनके ऑफिस का अवैध निर्माण गिरा दिया गया. ऐसे में अब इस मामले में तूल पकड़ लिया है और हर जगह इसी के बारे में बात हो रही है. बीते दिनों से कंगना रनौत राज्य सरकार, शिवसेना और बीएमसी पर लगातार हमला बोल रहीं हैं. बीते दिनों ही एक ट्वीट में कंगना ने कहा कि, 'उन्होंने इस साल 15 जनवरी को ऑफिस खोला था, इसके तुरंत बाद कोरोना वायरस आ गया. लोगों की तरह उन्होंने भी काम नहीं किया.' इसके अलावा कंगना ने एक ट्वीट में अपनी मां का भी जिक्र किया.

 

जी दरअसल उन्होंने कहा कि उनकी मां आशा रनौत लगातार उन्हें कॉल कर रही हैं, लेकिन वह उनका कॉल नहीं उठा रही हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है. उसमे उन्होंने लिखा है, "मैंने 15 जनवरी को अपना ऑफिस खोला था, इसके तुरंत बाद ही कोरोना आ गया. इसके बाद से हमने तबसे कोई काम शुरू नहीं किया. मेरे पास इसे रिनोवेट करवाने के पैसे नहीं है. मैं इस खंडहर से काम करूंगी जो कार्यालय के प्रतीक के रूप में तबाह हो गए एक महिला की इच्छा है, जिसने इस दुनिया में उठने की हिम्मत दिखाई." इसके अलावा कंगना ने यह भी कहा कि, 'वह जबसे मुंबई आईं हैं, उन्होंने अपनी मां से बात भी नहीं की है.' जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "जबसे मेरा ऑफिस टूटा है, मां का चेतावनी भरा वो चेहरा मेरी आंखों के आगे आता है 'कहा था मैंने' मैंने उनका कॉल पिक नहीं किया है."

इसके अलावा कंगना ने अपनी माँ का एक वीडियो भी शेयर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में उनकी मां कहती हैं कि वह कंगना पर गर्व करते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना की मां का कहना है कि 'हमें अपनी बेटी पर गर्व है. वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है. हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं. हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. यहां सब जानते हैं. इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी. केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी. हम उनका आभार व्यक्त करते हैं.'

ऑफिस ठीक करवाने के लिए नहीं हैं कंगना के पास पैसे, कहा- ऐसे ही काम करूंगी

22 सितम्बर तक टली कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई

परेश रावल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के चेयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -