धोनी ही नहीं केन विलियमसन भी हैं 'कैप्टन कूल', अब तक ठोंके 13 हजार से अधिक रन
धोनी ही नहीं केन विलियमसन भी हैं 'कैप्टन कूल', अब तक ठोंके 13 हजार से अधिक रन
Share:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन का पूरा नाम केन स्टुअर्ट विलियमसन है और उनका जन्म न्यूजीलैंड के तौरंगा में आज ही के दिन यानी कि अगस्त, 1990 को हुआ था. 28 साल के केन विलियमसन दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इसके अलावा वह दाएं हाथ के ऑफब्रेक गेंदबाज भी है. आइए जानते है आज उनके जन्मदिन पर उनके बारे में...

बतौर बल्लेबाज...

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन द्वारा अभी तक के करियर में 149 वनडे मुकाबले खेले गए हैं और इनमें उन्होंने कुल 6132 रन बनाए है. इस दौरान उनका औसत 47.09 रहा और उनका उच्चतम स्कोर वनडे में 145* है. जबकि 72 टेस्ट मैचों में उन्होंने 6139 रन बनाए हैं और उनका औसत 53.4 रहा है. 

बतौर गेंदबाज...

न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी द्वारा गेंदबाज के तौर पर 35 विकेट चटकाए गए हैं. उनका गेंदबाजी औसत 35.60 है. वहीं केन का इकोनॉमी रेट 5.42 का है और उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 2/22 है. कप्तान केन विलियमसन ने 10 अगस्त, 2010 को इंडिया के खिलाफ दम्बुल्ला में वनडे क्रिकेट में पदार्पण किया था और उन्होंने अपना आखिरी वनडे हाल ही में क्रिकेट विश्व कप 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ 14 जुलाई को फाइनल मुकाबला खेला था. वहीं 57 टी-20 मैचों में केन के नाम 1505 रन दर्ज है. 

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने आईसीसी रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग

इस अफगान खिलाड़ी पर सुषमा का ट्वीट हुआ था वायरल, राष्ट्रपति को करना पड़ा था हस्तक्षेप

रवि शास्त्री का दोबारा कोच बनना लगभग तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -