पिंक लहंगे में देसी अवतार दिखाते नजर आईं कांची सिंह, फैंस कर रहे मांग टीके की तारीफें
पिंक लहंगे में देसी अवतार दिखाते नजर आईं कांची सिंह, फैंस कर रहे मांग टीके की तारीफें
Share:

हाल ही में टीवी की जानी-मानी अदाकारा कांची सिंह ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो बिलकुल ट्रेडिशनल है. जी हाँ, इस समय उनका देसी अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि कांची सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लहंगे में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. इस समय उनके फैंस के द्वारा उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस समय कांची की ये तस्वीरें देखकर फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कांची सिंह ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट लहंगे में कराया है और पिंक रंग के लहंगे में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज को देखने के बाद लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि कांची को कहीं किसी की नजर ना लग जाए. आपको बता दें कि कांची सिंह अक्सर अपनी क्यूटनेस से लोगों को दीवाना बना देती हैं और इस बार फोटो को शेयर कर कैंची ने लिखा है Wedding da seasonWearing @jiyabyveerdesignAccessories @hemakhasturilabelPictures edited by @realhim

जी दरअसल यह तस्वीरें शेयर कर उन्होंने वेडिंग सीजन बताया है. वह इसमें पिंक रंग के लहंगे में बहुत क्यूट दिखाई दे रही हैं और फैंस का कहना है वह इन तस्वीरों में महफिल लूट रहीं हैं. इस दौरान कांची सिंह के मांग टीके ने भी लोगों को खासा प्रभावित किया है और अगर कहे कि सोशल मीडिया पर फैंस अदाकारा के मांग टीके के दीवाने हो उठे हैं तो गलत नहीं होगा क्योंकि ऐसा सच में है. कैंची अपने बोल्ड लुक के चलते आग लगा देती हैं और उन्हें लोग खूब प्यार भी देते हैं.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

BB13: शहनाज ने बोली ऐसी बात की सुनते ही सिद्धार्थ ने मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -