गर्लफ्रेंड कांची सिंह ने इस अंदाज में किया रोहन मेहरा को जन्मदिन विश
गर्लफ्रेंड कांची सिंह ने इस अंदाज में किया रोहन मेहरा को जन्मदिन विश
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के मशहूर एक्टर रोहन मेहरा का जन्मदिन है ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड ने उहे एक ख़ास अंदाज में विश किया है. जी हाँ, उन्होंने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है. इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत बिंदास नजर आ रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने रेड ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर काफी शानदार लग रही है. इस फोटोशूट में वे काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं है इस तस्वीर में रोहन ने पिंक ब्लेजर पहना है और वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. कांची ने फोटो शेयर कर लिखा है Happy Birthday you handsome man...You are not getting old you are simply getting awesome.... love you the mostHave a wonderful year ahead@rohanmehraa

इसमें दोनों दिलकश लग रहे हैं. आप सभी को बता दें की इन्हे कांची ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और कांची ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो 'कुटुंब' से की थी और उसके बाद इन्होने कई टीवी शोज में काम किया. इसी के साथ कांची को आप सभी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी देखा होगा, इस शो में वह जाने-मने एक्टर रोहन महरा के साथ नजर आईं थीं और यही नहीं बल्कि इस शो में काम करने के दौरान कांची और रोहन एक दूसरे से प्यार करने लगे. आपको बता दे कि सीरियल 'और प्यार हो गया' में कांची सिंह का दूसरा सीरियल था.

वहीं कांची ने एक तस्वीर अपनी शेयर कर लिखा है Trust the timing of your life... Trust your journey @mrinmaiparab इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं और रेड ड्रेस में धमाल मचा रहीं हैं. इस सीरियल में कांची ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन इन दिनों वह किसी शो में नहीं दिख रहीं हैं.

इंडियन अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, वीडियो हो रहा वायरल

Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -