रोहन मेंहरा की गर्लफ्रेंड ने फिर बरपाया अपनी तस्वीरों से का कहर
रोहन मेंहरा की गर्लफ्रेंड ने फिर बरपाया अपनी तस्वीरों से का कहर
Share:

आए दिन टीवी की कई अभिनेत्रियां फोटोशूट करवाती हैं ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह ने बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर आपकी आँखे फटी की फटी ही रह जाएगी. इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत बिंदास नजर आ रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लू ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर काफी शानदार लग रही है. इस फोटोशूट में वे काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं है आपको बता दें की ये तस्वीरें फोटोग्राफर आश्का पटेल ने क्लिक की है जो एक बहुत ही बेहतरीन फोटोग्राफर हैं. इस फोट्रोशुट की तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं है.

आप सभी को बता दें की इन्हे कांची ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. कांची ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो 'कुटुंब' से की थी और उसके बाद इन्होने कई टीवी शोज में काम किया.कांची को आप सभी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी देखा होगा, इस शो में वह जाने-मने एक्टर रोहन महरा के साथ नजर आईं थीं और यही नहीं बल्कि इस शो में काम करने के दौरान कांची और रोहन एक दूसरे से प्यार करने लगे. आपको बता दे कि सीरियल 'और प्यार हो गया' में कांची सिंह का दूसरा सीरियल था.

इस सीरियल में कांची ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था वहीं इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिलहाल कांची अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

एक रात दिव्यांका के पति के साथ बिताना चाहती है ये लड़की, सुनते ही भड़की दिव्यांका

नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -