किराए के फ्लैट में मृत मिली 'कंचना 3' की ये अदाकारा
किराए के फ्लैट में मृत मिली 'कंचना 3' की ये अदाकारा
Share:

पणजी: ‘कंचना 3’ के साथ ही कुछ और तमिल फिल्मों में अभिनय करने वाली एलेक्जेंद्रा जावी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह बीते उत्तरी गोवा के सियोलिम गांव में अपने किराए के फ्लैट में मृत मिली हैं। इस मामले में गोवा पुलिस का कहना है पिछले सप्ताह उत्तरी गोवा जिले में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई 24 वर्षीय रूसी एक्ट्रेस के शव के पोस्टमार्टम के लिए रूसी वाणिज्य दूतावास की मंजूरी का इंतजार कर रही है।

वहीँ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक्ट्रेस के शव को मुर्दाघर में रखा गया है और शव परीक्षण के लिए हम रूसी वाणिज्य दूतावास से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने पहले ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है और रूसी एक्ट्रेस के प्रेमी का बयान दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया वह एक्ट्रेस के साथ उसी अपार्टमेंट में रहता था और जिस समय एक्ट्रेस की मौत हुई, वह बाहर गया हुआ था।

इन सभी के बीच, मुंबई में रूसी वाणिज्य दूतावास में गोवा के प्रतिनिधि अधिवक्ता विक्रम वर्मा ने पुलिस से महिला की मौत में चेन्नई के एक फोटोग्राफर की ‘संभावित भूमिका’ की जांच करने का आग्रह किया है। आपको बता दें कि रूसी महिला ने चेन्नई के उस फोटोग्राफर के खिलाफ 2019 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

'हमारा कोई देश नहीं बचा..', मीडिया के सामने छलका दिल्ली आए अफ़ग़ानियों का दर्द

'कांग्रेस सांप्रदायिक तनाव फैलाने में लगी है', चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई मामले में बोले नरोत्तम मिश्रा

BMC चुनाव: सोनू सूद, मिलिंद सोमन और रितेश देशमुख को बनाया गया मेयर प्रत्याशी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -