अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान
अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान
Share:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गत गुरुवार को हुए आतंकी हमले की हर ओर कड़ी आलोचना हो रही है. दुनियाभर के 40 से अधिक देशों ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है. वहीं देश-विदेश के बड़े-बड़े नेताओं समेत क्रिकेट और फिल्म जगत से जुड़े कलाकारों ने भी इसका घोर विरोध किया है. इसी कड़ी में अब भोजपुरी स्टार कनक पांडेय भी इस हमले पर आग बबूला हुई है.    

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 14 फरवरी को हुए इस आतंकी हमले में 45 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं ओर फिलहाल दर्जनों जवान घायल हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि उस दर्दनाक हमले के बाद पूरे देश में भारी आक्रोश देखने को मिला है. वहीं  भोजपुरी अभिनेत्री कनक पांडेय को भी इस बात गहरा दुःख है और वे बहुत गमगीन हैं.

कनक पांडेय ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि  देश की रक्षा में दिन रात एक करते हैं हमारे देश के जवान, उनकी सुरक्षा आखिर कौन करेगा. उन्होंने आगे कहा कि उनसे ही हमारा सुख और चैन है. वे नहीं तो हमारी आज़ादी नहीं, कामयाबी नहीं, खुशहाली नहीं, सरकार कुछ ऐसा कदम उठाए ताकि आतंकियों को हिंदुस्तान के खिलाफ कुछ बुरा करने से पहले लाखों मर्तबा डर से उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया जाए. यह भोजपुरी एक्ट्रेस पाकिस्तान की इस कायराना हरकत पर काफी भड़की है. कनक ने आगे कहा कि हमारे फौजी भाईयों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए. हर माँ, बहन, पत्नी के घर और परिवार में खुशहाली बनी रहनी चाहिए. साथ ही नम आँखों से कनक ने देश के शहीद जवानों को श्रृद्धांजलि भी अर्पित की. 

पवन सिंह के इस वीडियो से दर्शक हुए हैरान, स्टंट सीन से मचाया तहलका

दर्शकों को खूब भा रहा पवन-आम्रपाली का रोमांस, वीडियो पहुंचा 81 लाख व्यू के पार

पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की पीएम मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान

VIDEO : रानी चटर्जी के सेक्सी डांस से दहला सोशल मीडिया, देव आनंद-शकीला के गाने पर ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -