जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

बॉलीवुड एक्टर सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के उपरांत संसद में ही इस केस की गूंज सुनाई दी. भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने अपनी स्पीच में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की कार्रवाई की मांग की वही सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में ड्रग्स के मामले को खड़े करते हुए कहा कि ड्रग्स कनेक्शन के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. जया के इस बयान के उपरांत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके स्टैंड के लिए धन्यवाद अदा किया है. अब इस मामले में काम्या पंजाबी का भी बयान वायरल हो रहा है. 

काम्या ने ट्वीट करते हुए कहा-  टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से ही एक था और ये हमारा हक है कि हम जानें कि 14 जून को आखिर क्या हुआ था. मेरा स्टैंड एकदम साफ है. फिल्म इंडस्ट्री और यहां के लोगों को गाली देना मैं उचित नहीं समझती हूं. लोगों का फोकस बदल चुका है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं हो सकती हूं. आपको ढेर सारा प्यार जया जी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काम्या ने इससे पहले संजय दत्त के ठीक होने की मन्नत मांगी थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में NCB एक के बाद एक कई  रहस्यों पर पर्दा हटा रही है. इसी सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के 7 स्थानों पर छापे मारे थे. इस बीच ड्रग्स की खुदरा खरीद-फरोख्त करने वाले कुछ लोगों के बारे में भी सूचना जुटाई गई थी. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक से पूछताछ के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जु़ड़े कुछ लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं. फिलहाल रिया चक्रवर्ती और शोविक जेल में हैं. हालांकि सुशांत केस में  उनकी मौत के कारणों को लेकर CBI का कोई बयान नहीं आया है. 

इस नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं जूही परमार

बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान ने किया इतना बड़ा खुलासा

एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!