टीवी की इस एक्ट्रेस पर जान छिड़कती थी काम्या पंजाबी, पंखे से लटका मिला था शव

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) का आज जन्मदिन है। काम्या पंजाबी का जन्म 13 अगस्‍त, 1979 को मुंबई में हुआ। काम्या टेलीविज़न इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं। उन्होंने न केवल टेलीविज़न सीरियल बल्कि कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। आज काम्या पंजाबी के जन्मदिन पर जानते है उनसे जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा...

आज काम्या पंजाबी की उस दोस्त के बारे में बताएंगे, जिनपर काम्या पंजाबी अपनी जान छिड़कती थीं। वह कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री का नामी चेहरा रही अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी थीं। प्रत्यूषा बनर्जी (pratyusha banerjee) ने वर्ष 2016 में खुदखुशी कर ली थी। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रत्यूषा के यूं अचानक चले जाने से बहुत दुखी हुईं थीं। कहा जा सकता है कि वह सदमे में चली गई थी।

बता दे कि काम्या पंजाबी टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनके निभाए गए कई निगेटिव किरदार आज भी लोगों को याद हैं। यही नहीं बल्कि कुछ भूमिकाओं के नाम से ही काम्या की पहचान बन गई। काम्या का जन्म 13 अगस्त 1979 को हुआ। काम्या पंजाबी ने सीरियल 'रेत', 'अस्तित्व- एक प्रेम कहानी' तथा 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में नकारात्मक भूमिका निभाई। इसके अतिरिक्त वो सीरियल 'पिया का घर', 'मर्यादा- लेकिन कब तक' और 'क्यों होता है प्यार' में सकारात्मक किरदार में नजर आई। काम्या ने 'कॉमेडी सर्कस' के दूसरे सीजन में भाग लिया तथा दर्शकों को हंसाने में भी सफल रहीं।

इंजेक्शन के कारण अचानक इतनी बड़ी हो गई थी ये एक्ट्रेस, देखकर हर कोई रह गया था हक्का-बक्का

नहीं होगा इस मशहूर कपल का तलाक, सामने आई इस तस्वीर को देख झूमे फैंस

मौनी रॉय संग नजर आई जन्नत, कातिलाना अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -