सोनाली फोगाट की एंट्री होते ही बोली काम्या पंजाबी- 'एक और सदस्य...उफ्फ'
सोनाली फोगाट की एंट्री होते ही बोली काम्या पंजाबी- 'एक और सदस्य...उफ्फ'
Share:

देश का सबसे बड़ा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में कल रात्रि ही सोनाली फोगाट का प्रवेश हुआ है। सोनाली फोगाट ने सलमान खान के इस रिएलिटी शो में वाइल्ड कार्ड की सहायता से प्रवेश लिया है। सोनाली फोगाट से पूर्व में 'बिग बॉस 14' में कई और मेंबर्स वाइल्ड कार्ड के माध्यम से इस शो पर आ चुके हैं। विकास गुप्ता, एली गोनी, जैस्मिन भसीन तथा रुबीना दिलैक ने जबरदस्त तरीके से सोनाली फोगाट का वेलकम किया है। 

सोनाली फोगाट की एंट्री होते ही घरवाले खुशी से झूमते नजर आए थे। वहीं उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अब एक्स-कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने चुटकी ले ली है। काम्या पंजाबी ने अपने नए ट्वीट में सोनाली फोगाट के प्रवेश पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया है, 'एक और सदस्य...उफ्फ कह दो कि ये झूठ है।' काम्या पंजाबी के इस ट्वीट से स्पष्ट पता चल रहा है कि वो रिएलिटी शो के निर्माता की चुटकी ले रही हैं। 

वही अर्शी खान ने जैसे ही सोनाली फोगाट को देखा, उन्हें घर के माहौल के बारे में बातें बताने लगी। साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा कि इस घर में रह पाना बहुत कठिन है। इस बात को सुनते ही सोनाली फोगाट ने कहा, 'अभी तो आप मुझे जानती नहीं हैं...मैं हरियाणा से हूं।' सोनाली फोगाट का उत्तर सुनकर शेष घरवाले खूब ताली बजाते हुए भी दिखाई दिए। 

सोनाली फोगाट ने आते ही की राखी सावंत की तारीफ, विकास गुप्ता के रहे ये रिएक्शन

अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, राहुल वैद्य बने वजह

जैस्मिन भसीन के साथ रिश्ते पर अली गोनी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -