अफेयर की खबरों से तंग आकर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी
अफेयर की खबरों से तंग आकर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी
Share:

टीवी की दुनिया में अपने नेगेटिव किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों काम्या पंजाबी को लेकर ये खबर आ रही थी कि वह बिग बॉस-10 के प्रतिभागी रहे मनवीर गुर्जर को डेट कर रही है. अब हाल ही में उन्होंने इस रिश्ते के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपनी और से सफाई देते हुए काम्या ने कहा कि उनके और मनवीर के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. काम्या ने कहा कि यूँ ही बेवजह उनका नाम किसी से भी न जोड़ा जाए. काम्या पंजाबी का कहना है कि उन्हें जब भी किसी से प्यार होगा वह सभी लोगों को खुलकर और खुश होकर इस बात की जानकारी देंगी फिलहाल मनवीर और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है.

बता दे कि काम्या इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही है . काम्या छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई शोज में नजर आ चुकी है वह टीवी दुनिया में अपनी नेगेटिव भूमिका के लिए एक ख़ास पहचान रखती है.

काम्या बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है, उन्होंने 'कहो न प्यार हैं", "ना तुम जानो ना हम", "कोई मिल गया" जैसी फिल्मों में काम किया हैं. काम्या 'बनू में तेरी दुल्हन' सीरियल में अपने नकारात्मक रोल के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इस भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड भी मिला है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार

रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई

'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -