बिग बॉस पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- ये बहुत बोरिंग है...

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के आरभिंक 2 सप्ताहों में करण कुंद्रा का बेहतरीन गेम देखने को मिला था। उन्हें प्रशंसकों ने शो का विजेता तक घोषित कर दिया था। मगर तीसरे सप्ताह के पश्चात् से करण कुंद्रा बैकफुट पर खेल रहे हैं। उनकी गेम ही बदल गई है। करण कुंद्रा शो में तेजस्वी प्रकाश संग लव एंगल ट्रैक में इतने व्यस्त हो गए कि अपना प्लॉट ही भूल गए हैं। चाहे करण-तेजस्वी का हैशटैग #tejran ट्रेंड कर रहा हो, मगर इन दोनों घरवालों का बॉन्ड काम्या पंजाबी को बोरिंग लग रहा है।

दरअसल, सोमवार का एपिसोड देखने के पश्चात् काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा- क्या हम शो में कभी करण कुंद्रा को केवल तेजस्वी प्रकाश को मनाते रहते के अतिरिक्त कुछ और करते देखेंगे? ये बहुत बोरिंग है। करण को ये बताने के लिए कितने लोग चाहिए कि वे अपना प्लॉट खो चुके हैं। अब तुम दौड़ में कहीं नहीं हो। (गुस्से वाले इमोजी के साथ) ये बहुत निराशाजनक है। 

वही काम्या पंजाबी #tejran से किस तरह परेशान हो चुकी है इसका सबूत अभिनेत्री के दूसरे ट्वीट से मिलता है। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश को लेकर कलर्स के ट्वटिर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया था। जिसमें लिखा था- कैसा लग रहा आपको #tejran मोमेंट। इस ट्वीट पर उत्तर देते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा- आप लोग शो का नाम चेंज कर दो प्लीज। राधा का संगम कैसा रहेगा? पिछले वीकेंड का वार में करण कुंद्रा को अधिकतर मेहमान ने आकर यही मैसेज दिया था कि वे गेम से कहीं भटक गए हैं। होस्ट सलमान खान ने तक करण कुंद्रा को समझाया था कि उनका खेल वीक हो गया है। इसके बाद भी करण कुंद्रा का वही पुराना गेम चालू है। 

इस हफ्ते 'KBC 13' में मचेगा जबरदस्त हंगामा, ये खास मेहमान करेंगे शिरकत

पद्म श्री मिलने से फूली नहीं समाई एकता कपूर, लिखा स्पेशल पोस्ट

KBC 13: मेहमान का स्वागत कैसे करते हैं अमिताभ? कपिल शर्मा ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -