महाराष्ट्रीयन अवतार में काम्या पंजाबी ने स्वागत किया ‘गणपति बप्पा’ का, खास अंदाज में मनाएंगी गणेशोत्सव
महाराष्ट्रीयन अवतार में काम्या पंजाबी ने स्वागत किया ‘गणपति बप्पा’ का, खास अंदाज में मनाएंगी गणेशोत्सव
Share:

गणेशोत्सव की रौनक अब पूरे भारत में दिखने लगी है. कई मूवी और टीवी स्ट्रेस इस पर्व को हर वर्ष बड़ा धूमधाम से मनाते है. इस वर्ष भी इस खास पर्व को मूवी स्टार्स धूमधाम से मनाने की तैयारी में जुटे हुए है. हाल ही में टेलीविज़न एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी लेटेस्ट फोटो से फैंस को इस बारें में बताया है कि वो हर साल की तरह इस बार भी गणपति बप्पा को अपने आवास ले आई है.  

इस साझा की गई फोटो में काम्या पंजाबी महाराष्ट्रीयन अवतार में पूरी तरह से सजधज कर गणपति बप्पा के वेलकम में खड़ी है. एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन में लिखा है, ‘मां और पुत्र दोनों साथ-साथ’ दरअसल, गणपति बप्पा को काम्या पंजाबी ने जिस स्थान पर स्थापित किया है वहीं पीछे मां दुर्गा की प्रतिमा नजर आ रही है. काम्या पंजाबी की ये फोटो उनके चाहने वाले लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि  हाल ही में काम्या पंजाबी ने शलभ दांग संग दूसरी शादी की है. दोनों की ही ये दूसरी शादी है और विवाह के बाद एक्ट्रेस अपनी नई खुशहाल लाइफ पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं. इसकी सूचना काम्या और शलभ अपने परिवार के फोटोज और वीडियोज के माध्यम से देते रहते हैं. शलभ और काम्या दोनों ही एक-एक बच्चे के पेरेंट्स थे. एक्ट्रेस जहां एक पुत्री की मां हैं तो वहीं, शलभ एक पुत्र के पिता है. ऐसे में काम्या और शलभ की शांदी ने उनका परिवार को सम्पूर्ण कर दिया है.  

हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर मचा बवाल, कविता कौशिक ने बोली ये बात

ऋत्विक धनजानी ने घर पर बनाएं इको-फ्रेंडली गणेश, शेयर की बप्पा की फोटो

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म 'कार्गो', ये सितारें आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -