रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं
रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी के मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं. हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अभिवक्ता ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट साझा किए थे. इस व्हाट्सएप चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई सामने आई थी, जबकि सुशांत ने उस चैट के अनुसार रिया का साथ दिया था. इस व्हाट्सएप चैट को लेकर अब टेलीविज़न अभिनेत्री काम्या पंजाबी का रिएक्शन सामने आया है. एक्ट्रेस ने बोला ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में लड़ाईया होती रहती हैं.

एक्ट्रेस काम्या ने ट्वीट कर बोला- 'वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में लड़ाई होती रहती हैं कोई बड़ी बात नहीं है...और सबसे जरूरी बात कि उस समय वो तुम्हारे साथ रह रहा था ना कि अपनी बहन के साथ...सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने उपयोग किए उसकी बहन ने नहीं...चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality'.एक्ट्रेस काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी रिया के विरुद्ध कई बातें बोली हैं. यूजर्स का भी यही बोलना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का उपयोग अपने लाभ  के लिए किया. हालांकि कुछ यूजर्स रिया का सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहा है.

बता दें की एक्ट्रेस काम्या अपनी बेबाक राय हमेशा से लोगों के सामने रखती आई है. बीते दिनों जब रिया ने सुशांत को याद करते हुए बोला था कि उनके पास सुशांत के सिपर के अलावा और कुछ भी नहीं है. इसपर काम्या ने भी ट्वीट कर बोला था कि जिसका सिपर था रिया उसे संभाल कर रख लेती. काम्या प्रारंभ से ही एक्टर सुशांत मामले में अपना सपोर्ट दिखाती दिखाई दे रही हैं.

Nokia : कंपनी इन दो स्मार्ट टीवी को जल्द बाजार में करेगी लॉन्च

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

शादी के बंधन में बंधी दीया और बाती हम फेम प्राची तेलहान, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -