'सीएम योगी को बम ब्लास्ट में मार डाला जाएगा... ', धमकी देने वाला कामरान गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र एंटी-टेररिज्म स्क्वाड (ATS) ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया है। 25 साल के कामरान अमीन ख़ान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने की बात कबूल कर ली है। तकनीकी और ग्राउंड इंटेलिजेंस की सहायता से कामरान को ईस्टर्न मुंबई स्थित चूनाभट्टी क्षेत्र के म्हाडा कॉलोनी से अरेस्ट किया गया। उसने यूपी सोशल मीडिया डेस्क को व्हाट्सप्प कर के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी थी।

उसने शुक्रवार को एक मोबाइल फोन के माध्यम से ये धमकी दी थी। उसने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बम धमाके में मार डाला जाएगा। इसके बाद लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज किया गया था और साथ ही यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने इस मामले में जाँच शुरू कर दी थी। महाराष्ट्र ATS के कालाचौकी यूनिट को यूपीए एसटीएफ से जो सूचना मिली, उस आधार पर कार्रवाई की गई।

डंप डेटा और ह्यूमन इंटेलिजेंस की सहायता से आरोपित के लोकेशन को ट्रेस किया गया। उसने धमकी देने के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था, किन्तु जैसे ही आरोपित ने इसे ऑन किया, पुलिस को भनक लग गई। उसे गिरफ्तार कर यूपी एसटीएफ के हवाले कर दिया गया है। कामरान को रविवार (मई 24, 2020) को अदालत में पेश किया जाएगा। 

लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

इस दिन से इंफाल एयरपोर्ट पर प्रारंभ होगी उड़ाने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -