पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड टैलेंटेड बैट्समैन को संभालने में रहा नाकाम: कामरान अकमल

Jul 01 2020 02:10 PM
पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड टैलेंटेड बैट्समैन को संभालने में रहा नाकाम: कामरान अकमल

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने मंगलवार को अपने छोटे भाई उमर अकमल के अनियमित बर्ताव का बचाव करते हुए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, कि देश क्रिकेट टैलेंटेड बैट्समैन को संभालने में नाकायाब रहा है। आपको बता दे की पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल फिक्सिंग से जुड़े एक मामले के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी द्वारा लगाया गया तीन साल का बैन झेल रहे हैं। उसी बीच, उनके बड़े भाई ने उनका बीच-बचाव किया है।

कामरान अकमल ने अपने छोटे भाई का बचाव करते हुए ये भी कहा है कि उनके द्वारा अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उनको टीम में जगह नहीं दी गई। सीनियर अकमल ने आगे कहा कि मैदान के बाहर पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ जुड़ने वाले विवाद कोई नई बात नहीं है। ऐसा आए दिन पाकिस्तान क्रिकेट में होता रहा है। इसमें कोई नई चीज़ नहीं है, उन्होंने अपने कथन में कहा है, की  "मैदान के बाहर पाकिस्तान के खिलाड़ी विवादों में हमेशा रहते हैं। यह टीम मैनेजमेंट और कप्तान पर यह निर्भर करता है कि वह इस बात को किस तरह से संभालते हैं।"

कामरान अकमल ने कई समय से खेलने वाले क्रिकेटरों का उदाहरण देते हुए कहा, की "इंजी भाई (इंजमान उल हक) को देखिए उन्होंने किस तरह से शोएब अख्तर, मोहम्मद आसिफ और शाहिद अफरीदी को अपनी तरह हैंडल किया। अगर ऐसा ही उमर अकमल के साथ भी किया जाता तो वह एक बल्लेबाज के रूप में सामने आता।" इसके अलावा कामरान ने ये भी कहा है कि उनको खुद वापसी ना कर पाने का मलाल है वही पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में अपनी वापसी को लेकर कामरान अकमल ने आगे कहा है, "मैं घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहा हूं। टेस्ट और टी20 क्रिकेट से मुझे बाहर रखना बिल्कुल गलत है। मैं विकेटकीपर ना सही कम से कम एक बल्लेबाज के तौर पर खेल सकता हूं। मैथ्यू वेड की औसत 18 से 20 के बीच थी और वह वापसी कर चुके हैं, जबकि मैंने करीब 60 के औसत से बल्लेबाजी की है। आखिर क्यों में वापसी नहीं कर सकता हु।"

हौंडा की ये एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक क्लासिक लुक में आई नजर, जाने अन्य फीचर्स

देशभर में पोस्टर लगाकर की जा रही है इस खिलाड़ी के मौत की कामनाउक्रेन की अन्ना उशेनिना ने ऑनलाइन ग्रां प्री शतरंज चैम्पियन में मारी बाज़ी

राज्य स्तरीय खेलों पड़ी कोरोना की मार, नहीं हो पाया टीम का गठनऋतंभरा ने जीती ताइक्वांडो ऑनलाइन प्रतियोगिता