उदयपुर हत्याकांड के बाद UP की इस महिला को मिली जान से मारने की धमकी
उदयपुर हत्याकांड के बाद UP की इस महिला को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

उदयपुर : उदयपुर (Udaipur) में दर्जी कन्हैया लाल (Kanhaiyalal Murder) की हत्या की घटना के बाद यूपी में चार लोगों को मारने की धमकी मिली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सहारनपुर (Saharanpur) में बजरंग दल के नेता समेत चार लोगों को धमकी दी गई है। बताया जा रहा है जिन्हें चिट्ठी लिखकर मारने की धमकी दी गई है उनमें हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी का नाम भी शामिल है। आप सभी को बता दें कि कमलेश तिवारी की 18 नवंबर 2019 को उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी और कमलेश की हत्या बाद अब तक उनकी पत्नी को कई बार धमकी मिल चुकी है। बताया जा रहा है किरन तिवारी को खुर्शीदबाद थाना स्थित उनके कार्यालय पर चिट्ठी मिली है जो उर्दू में लिखी हुई है।

जी हाँ और यह चिट्ठी उन्हें 22 जून को मिली थी। धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस समय उनके घर पर पुलिसकर्मी 24 घंटे मुस्तैद रहने लगे हैं और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं किरण तिवारी का कहना है, 'जब उदयपुर में ये घटना हुई तब मुझे भी लगा कि अगर यह चिट्ठी पुलिस को नहीं देती हूं तो पता नहीं मुझे कब क्या हो जाए। अगर उदयपुर में पुलिस ने इस बात पर संज्ञान ली होती और आरोपियों को जेल भेजा होता तो आज कन्हैया लाल की हत्या नहीं हुई होती। कार्रवाई में ढीलेपन के चलते ही हत्या होती है।' वहीं दूसरी तरफ उधर, डीसीपी (वेस्ट) एस चिनप्पा ने बताया कि एक बंद लिफाफे में चिट्ठी मिली है।

मौके पर पहुंचकर इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। इसी के साथ ही साथ सुरक्षा-व्यवस्था की समीक्षा की गई है और सुरक्षा की उचित व्यवस्था की गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की दो लोगों ने हत्या कर दी थी। जी हाँ और वह दोनों उनकी दुकान में ग्राहक बनकर आए थे और उन्होंने कन्हैया की हत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के लिए प्रेमी ने लिखा खत, बोले- 'बड़ा भाई समझकर माफ कर दो'

सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

धर्म की लड़ाई के बीच अच्छी खबर, मुस्लिम परिवार ने किया हिंदू बुजुर्ग का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -