कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अब महाराष्ट्र और पाकिस्तान से भी जुड़ रहे तार
कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अब महाराष्ट्र और पाकिस्तान से भी जुड़ रहे तार
Share:

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के तार उत्तर प्रदेश गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र से भी जुड़ रहे हैं. महाराष्ट्र ATS ने नागपुर से एक शख्स को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार, गुजरात से गिरफ्तार कमलेश तिवारी की हत्या के मास्टरमाइंड रशीद ने नागपुर में मौजूद व्यक्ति को फोन पर हत्या के बाद सूचना दी थी. शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.  

रशीद को इस मर्डर केस का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. हत्या की योजना दुबई में बनाई गई और सूरत में इसकी तैयारी की गई. बाद में इस लखनऊ में प्लान को अंजाम दिया गया. गुजरात ATS ने सूरत के लिम्बायत इलाके से रशीद, मोहसिन और फैज़ल को गिरफ्तार कर लिया है. रशीद के कराची पकिस्तान से भी तार जुड़ रहे हैं. रशीद दुबई की जिस कंपनी में काम करता था उसका मालिक पकिस्तान के कराची का होने की बात पता चली है. रशीद कराची गया है या नहीं इस मामले में ATS फिलहाल जांच कर रही है.

इसके साथ ही ATS ने आतंकी संगठनो को लेकर भी जांच शुरू कर दी है. सूरत से ख़रीदे गए मिठाई के बक्से के माध्यम से पुलिस आरोपियों तक पहुंची. दरअसल, 2015 में कमलेश तिवारी ने पैगम्बर साहब को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. उस दौरान रशीद पठान ने अपने भाई मयुदिन के साथ मिलकर कमलेश की हत्या करने का सोचा था लेकिन वो इसे अंजाम नहीं दे पाए थे. 

ट्रिपल आईटी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने की तैयारियां शुरू

देश में अरबपतियों की संख्या में आई गिरावट, मगर संपत्ति में हुई वृद्धि

पीएमसी बैंक घोटाले के लिए अनुराग ठाकुर ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -