कमलेश तिवारी की माँ का बड़ा बयान, कहा- अगर इन्साफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे

Oct 21 2019 09:44 AM
कमलेश तिवारी की माँ का बड़ा बयान, कहा- अगर इन्साफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में आज तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. यूपी पुलिस को अहम सुराग तो मिलें हैं लेकिन तिवारी की हत्या में शामिल रहे दो लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सीसीटीवी और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस को पता लगा है कि दोनों की लोकेशन दिल्ली मिल रही है. ऐसे में यूपी पुलिस की टीम दिल्ली, लखनऊ, सूरत सहित कई शहरों में जाँच कर रही है. डीजीपी ओपी सिंह ने 48 घंटों के अंदर गिरफ़्तारी की बात कही थी किन्तु वो समय अवधि भी ख़त्म हो गई है.

इसी बीच कमलेश तिवारी के परिजनों ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित आवास पर रविवार सुबह 11 बजे मुलाक़ात की. परिजन हत्यारों की गिरफ़्तारी और उनको कड़ी सज़ा की मांग कर रहे हैं. हालांकि सीएम योगी से मुलाकात करने के बाद कमलेश की मां कुसुम ने कहा कि मैं संतुष्ट नहीं हूं. उन्होंने कहा है कि मै काफी दबाव में उनसे मिलने गई थी. पुलिस वाले बार-बार दबाव बना रहे थे.

कमलेश की माँ ने कहा कि यदि इंसाफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे. वहीं कमलेश तिवारी की हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है. होटल खालसा के रूम नंबर जी 103 से चाकू बरामद हुआ है. इसी होटल में दोनों आरोपी अशफ़ाक और मोइनुद्दीन ठहरे हुए थे. वहीं कमलेश तिवारी के हत्यारे अशफ़ाक़ ने फेसबुक पर रोहित सोलंकी नाम से नकली आईडी बनाई थी. इस आईडी से कमलेश तिवारी से मित्रता बढ़ता था. पार्टी में शामिल होने के लिए बैठक तय की फिर भगवा चोला पहन कर गया और हत्याकांड को अंजाम दिया.

आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े सारे काम, कल है हड़ताल और फिर दिवाली की छुट्टियां

22 अक्टूबर को हड़ताल की जिद पर अड़े बैंक कर्मचारी, कहा- पुनर्विचार संभव नहीं

चीन की अर्थव्यवस्था भी खा रही गोते, 27 साल के सबसे निम्न स्तर पर पहुंची जीडीपी