कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने हत्यारों पर रखा ढाई लाख का ईनाम
कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने हत्यारों पर रखा ढाई लाख का ईनाम
Share:

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। इस क्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से आज सोमवार को हत्या के मुख्य आरोपी मुइनुद्दीन और अशफाक पर ढाई लाख के ईनाम का ऐलान किया गया है। सूरत के रहने वाले इन दोनों आरोपियों के बारे में पुलिस ने लखनऊ के लालबाग स्थित होटल खालसा जानकारियां एकत्रित की थी।

होटल में दोनों आरोपियों ने ID के तौर पर अपना आधार कार्ड दिया था। आधार कार्ड से हत्यारों की पहचान सूरत के रहने वाले शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद के तौर पर हुई थी। इससे पहले पुलिस जांच में तेजी दिखाते हुए कई बड़े खुलासे कर चुकी है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने बताया था कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है।

आपको बता दें कि शनिवार रात को होटल प्रबंधन से जानकारी मिलने पर लखनऊ पुलिस ने इस होटल में जांच की थी। हत्यारे जिस कमरे (जी-103) में ठहरे थे, वहां से पुलिस को खून से सने भगवा कपड़े, हत्या में इस्तेमाल चाकू और बैग मिला था। इसके अलावा शेविंग क्रीम, ब्लेड सहित कई और चीजें भी बरामद हुई थी। हत्यारों ने 17 अक्तूबर की रात रिसेप्सन पर मौजूद मैनेजर से 1300 रुपये हर दिन के किराये पर रूम बुक किया था। 

यूपी उपचुनाव: आज़म खान के रामपुर में पकड़े गए 6 फर्जी पोलिंग एजेंट

हरियाणा चुनाव: वोट डालने के बाद बोले सीएम खट्टर, कहा- कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों ने मानी हार

महाराष्ट्र चुनावः एनसीपी ने चुनाव आयोग से की मांग, मतों की गिनती तक इंटरनेट को रखा जाए बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -