बेअदबी के विरोध में हजारों मुसलमान जुटे
बेअदबी के विरोध में हजारों मुसलमान जुटे
Share:

मेरठ: उत्तरप्रदेश के मेरठ में मौलाना मुफ्ती अबुल हसन अरशद कांधलवी ने अपने बयान में दोहराया है कि पैगंबरों, अवतारों और धर्म गुरुओं की शान में गुस्ताखी करने वालों को किसी भी कीमत पर छोड़ना नही चाहिए तथा इसके लिए फांसी का कानून बनना चाहिए। ऐसे लोगों की नागरिकता भी समाप्त होनी चाहिए। मुल्क में अमन के लिए हमें भाईचारे के साथ रहना है। इस्लामिया इंटर कॉलेज में फलाहे इंसानियत वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में इत्तेहाद-ए-मिल्लत कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद की निंदा करते हैं। इस दौरान मौलाना मुफ्ती अबुल हसन अरशद कांधलवी ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर दुनियाभर में मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहे हैं।

इस्लाम को बदनाम करने और मिटाने की कोशिशें हो रही हैं। अमेरिका, इजराइल और रूस मुस्लिमों का खात्मा करने में लगे हैं। सीरिया में बेगुनाहों को मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वाले को बख्शा न जाए। हिंदुस्तान में ऐसा कानून बनाया जाए कि कोई भी व्यक्ति किसी भी मजहब के पैगंबर, अवतार और धर्मगुरुओं पर कीचड़ न उछाल सके। ऐसे लोगों की हुकूमतें हिंद नागरिकता भी खत्म करे। इस दौरान मुल्क में अमन के लिए दुआ कराई गई। सोसायटी के महासचिव आदिल जिलानी ने ज्ञापन पढ़कर सुनाया। व राष्ट्रपति और संयुक्त राष्ट्र के महासचिव तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम भी ज्ञापन सौंपा गया। फलाहे इंसानियत वेलफेयर सोसायटी के कार्यकर्ता व्यवस्था को बनाने में लगे रहे।

मीनाक्षी चौक से लेकर इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान तक हजारो कि तादाद में मुस्लिम लोगो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मुफ्ती जुल्फिकार ने कहा कि मुसलमान देश में अमनचैन चाहता है। सीएम ने आश्वासन दिया है कि तिवारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। हम सभी को मिलकर सद्भाव का परिचय देना चाहिए। मौलाना शौकत, मौलाना शमीम, मुफ्ती शाह आलम, मौलाना मोनिस, मौलाना शाह आलम ने भी संबोधित किया। संचालन कारी खालिद और शमशाद ने किया।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -