भारत में रहने वाली कमला हैरिस की मौसी बोलीं, - उसने वो मुकाम हासिल किया, जिसे वह पाना चाहती थी
भारत में रहने वाली कमला हैरिस की मौसी बोलीं, - उसने वो मुकाम हासिल किया, जिसे वह पाना चाहती थी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की उपराष्ट्रपति निर्वाचित हुईं कमला हैरिस की मौसी सरला गोपालन ने उनके बारे में बयान देते हुए कहा है कि उसने वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे वो पाना चाहती थी। डॉ सरला ने डेमोक्रेट को मिली जीत पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, 'मैं एक डॉक्टर हूं और चंडीगढ़ में काम करती हूं। कमला चंडीगढ़ और कई अन्य जगहों पर हमसे कई दफा मिलने के लिए आई है। हमने हमेशा उसे (कमला हैरिस) एक अच्छे बच्चे के रूप में बड़े होते हुए देखा है। उसने जो कुछ भी किया वह बहुत अच्छा था और उसने वह हासिल कर लिया, जो वह करना चाहती थी।'

डॉक्टर गोपालन चेन्नई से संबंध रखने वाली हैरिस की मां श्यामला गोपालन की छोटी बहन हैं। बता दें कि श्यामला का जन्म चेन्नई में हुआ था इसके बाद वे आगे की शिक्षा प्राप्त करने के लिए अमेरिका चली गईं। श्यामला एक प्रमुख कैंसर शोधकर्ता और कार्यकर्ता थीं। इस साल की शुरुआत में अपने नामांकन स्वीकृति भाषण में कमला हैरिस ने अपनी मौसियों और चिट्टियों (तमिल में चाची के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला शब्द) का जिक्र किया था।

डॉक्टर सरला ने कहा कि उनका परिवार काफी खुश है कि कमला हैरिस ने इतिहास रच दिया है। कमला उपराष्ट्रपति पद पर पहुंचने वाली पहली महिला हैं। इसके साथ ही वो पहली भारतीय-अमेरिकी भी हैं जिसने यह मुकाम हासिल किया है। हैरिस के नाना का जन्म थुलासेंथीरापुरम में हुआ था। यह चेन्नई से 320 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद है। 

इंदौर ततपट्टी बाखल में अपराधियों ने दिया जुर्म को अंजाम

जानिए नेशनल लीगल सर्विसेज डे का महत्व

SBI के चेयरमैन ने किया दावा, देश की अर्थव्यवस्था अगले वित्त वर्ष में करेगी बाउंस बैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -