गंभीर व युवराज के बाहर रहने पर कांबली का बड़ा बयान

Feb 26 2018 08:16 AM
गंभीर व युवराज के बाहर रहने पर कांबली का बड़ा बयान

गुरुग्राम : रविवार को गुरुग्राम ताऊ देवीलाल स्टेडियम में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने कहा कि खिलाड़ियों को राजनीति करने के बजाय खेल पर अधिक ध्यान देना चाहिए, खेल में राजनीति अच्छी नहीं होती इससे खिलाड़ी के प्रदर्शन पर असर पड़ता है, एक सवाल के दौरान जब उनसे पूछा गया कि गौतम गंभीर व युवराज लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह टीम चयनकर्ता ही बता सकते हैं, दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं और देश को कई बार अपने बूते पर जीत दिलाई है.

कांबली ने कहा दोनों खिलाड़ियों व टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच झगड़े से वह अनजान हैं, रैना के प्रदर्शन पर किए गए सवाल के उत्तर में पूर्व क्रिकेटर ने कहा रैना अच्छे खिलाड़ी हैं, उनके रहने से टीम इंडिया को मजबूती मिलती है.

उन्होंने कहा खिलाड़ी के टैलेंट को कोई नहीं दबा सकता, आज देश में नए खिलाड़ी तेजी से सामने आ रहे हैं, जिसके चलते हर एक खिलाड़ी को हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. अब एक-दो मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले टीम से बाहर हो जाते हैं. कांबली यहाँ कई उदीयमान खिलाड़ियों से मिले और अपनी बातों से उन्हें प्रोत्साहित करते नज़र.

T-20 : ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित

T-20 : रोहित शर्मा ने बनाया एक और शर्मनाक 'रिकॉर्ड'

IND vs SA : कप्तानी में रोहित ने धोनी-कोहली को भी पछाड़ा