आमजन के लिए निराशा के अलावा और कुछ नहीं है ये बजट - कमलनाथ
आमजन के लिए निराशा के अलावा और कुछ नहीं है ये बजट - कमलनाथ
Share:

भोपाल: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज संसद में देश का बजट 2021-22 पेश किया। जिसके बाद से कांग्रेस, मोदी सरकार पर  हमला कर रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने कहा कि इस बजट में आम लोगों के लिए निराशा के अलावा और कुछ नहीं है। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। 

कमलनाथ ने लिखा कि, 'कोरोना की महामारी के भीषण संकट काल के समय आज आये देश के इस आम बजट से देशवासियों को काफी उम्मीदे थी लेकिन इस बजट से आमजन को भारी निराशा हुई है। कोरोना महामारी में ध्वस्त अर्थव्यवस्था को देखते हुए आमजन को राहत देने के लिए इस बजट में कोई प्रावधान नहीं किया गया है, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया के पुराने नारों की तरह अब आत्मनिर्भर के नए नारे के साथ आंकड़ों की हेराफेरी कर देश की जनता को गुमराह करने का काम इस बजट में किया गया है।'

अपने ट्वीट में कमलनाथ ने आगे लिखा कि, ' जो लोग एफडीआई का विरोध करते थे वो आज एफडीआई को हर क्षेत्र में लागू कर रहे है। यह बजट पूरी तरह से आमजन विरोधी व निराशाजनक बजट है।' बता दें कि सीतारमण के बजट भाषण के फ़ौरन बाद कांग्रेस ने दावा किया कि वित्त मंत्री ने अपने भाषण के दौरान सकल घरेलू उत्पाद (GDP) में 37 महीनों की रिकॉर्ड गिरावट का उल्लेख नहीं किया और न ही अर्थव्यवस्था में रफ्तार देने पर ध्यान दिया।

सीएम नितीश ने बजट 2021 को बताया संतुलित, केंद्र सरकार को दी बधाई

दिल्ली को बजट में मिले 325 करोड़, केंद्र सरकार पर भड़के मनीष सिसोदिया

लाल किला हिंसा: 'दिल्ली पुलिस पर भी कार्रवाई हो...', हाई कोर्ट ने ठुकराई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -