भाजपा के आरोपपत्र को कमलनाथ ने बताया झूठ का पुलिंदा, कहा सारे इल्जाम झूठे

भाजपा के आरोपपत्र को कमलनाथ ने बताया झूठ का पुलिंदा, कहा सारे इल्जाम झूठे

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा जारी किए गए आरोपपत्र को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा है कि बड़ा ही शर्मनाक है कि जिन लोगों ने अपनी 15 साल की प्रदेश सरकार का और केंद्र की 5 वर्ष की केंद्र सरकार का हिसाब किताब आज तक नहीं दिया, वो कांग्रेस की लगभग 4 महीने की राज्य सरकार पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.

कमलनाथ ने कहा है कि इस पूरे आरोपपत्र में एक भी आरोप सत्य नहीं है, तमाम आरोप झूठ से परिपूर्ण है. जितनी बातें कही गई हैं सब बेबुनियाद है. अच्छा लगता भाजपा इस आरोप पत्र में कोई सच्चे इल्जाम सामने लाती, हमारी कोई विफलता सामने लाती तो हमें उसे सुधारने का अवसर मिलता. कमलनाथ ने कहा कि भाजपा इस आरोप पत्र में बता रही है कि अभी तक एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया गया है. किसी भी किसान को कर्ज माफी के प्रमाण पत्र नहीं मिला. यह भाजपा का अब तक का सबसे बड़ा झूठ है. 

कमलनाथ ने कहा कि लगभग 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया है और उनके खाते में धनराशि भी पहुंच चुकी है, इसके साथ ही उन्हें प्रमाण पत्र भी दिए जा चुके हैं. बिजली को लेकर भी आरोपपत्र में झूठे इल्जाम लगाए गए हैं. बिजली संकट की बात कही गई है.जबकि राज्य में बिजली सरप्लस उपलब्ध है. राज्य में बिजली का कोई संकट नहीं है. 

खबरें और भी:-

 

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब