आइटम विवाद: राहुल के बयान पर बोले कमलनाथ- खेद जता चुका हूँ, माफ़ी क्यों मांगू ?
आइटम विवाद: राहुल के बयान पर बोले कमलनाथ- खेद जता चुका हूँ, माफ़ी क्यों मांगू ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर असहमति जाहिर की है. वायनाड दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ऐसी भाषा कतई पसंद नहीं है, मैं ऐसी भाषा की सराहना नहीं करता हूं. अब राहुल गांधी की टिप्पणी पर कमलनाथ ने प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता ने कहा कि वो राहुल गांधी जी की राय है, किन्तु मैं अपने बयान पर खेद जता चुका हूं.

कमलनाथ से जब राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो राहुल गांधी की व्यक्तिगत राय है, मैं तो पहले ही कह चुका हूं कि मैंने किस संदर्भ में कहा था. जब पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल हुआ कि क्या वो माफी मांगेंगे? तो कमलनाथ ने कहा कि मैं क्यों माफी मांगूंगा? मैंने तो कल ही कह दिया है कि अगर किसी को मेरी बात से ठेस पहुंची है तो वह खेद प्रकट करता हूं.

शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी को खुद ही लोगों के बीच में जाकर माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि राहुल गांधी अभी वायनाड के दौरे पर हैं, जहां पर उनसे कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर सवाल किया गया था. राहुल गांधी ने कहा कि जिस तरह से हम महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, उसे सुधारने की आवश्यकता है. हमारी महिलाएं हमारी शान हैं. मैं ऐसी भाषा का समर्थन नहीं करता हूं.

धीमा पड़ा कोरोना, दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा- छोड़े गए कैदियों को वापस जेल में डाला जाए

सुधा मूर्ति को इस विश्वविद्यालय द्वारा डॉक्टरेट की पढ़ाई करने के लिए किया गया सम्मानित

बिहार चुनाव: कैमूर में गरजे सीएम योगी, बोले- हमने जनता का भी काम किया और राम का भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -