मध्यप्रदेश में महिलाएं असुरक्षित, कमलनाथ बोले- कहा गायब हैं जिम्मेदार ?
मध्यप्रदेश में महिलाएं असुरक्षित, कमलनाथ बोले- कहा गायब हैं जिम्मेदार ?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस किसान समस्या के साथ ही अब महिला के साथ हो रहे अपराधों को लेकर भी शिवराज सरकार पर हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य में तेजी से बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर चिंता प्रकट की है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है और तंज कसते हुए पूछा है कि अपने आप को मामा कहलवाने वाले जिम्मेदार अब कहा गायब हैं।

कमलनाथ ने बढ़ते महिला अपराधों पर सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि 'प्रदेश में बहन-बेटियों पर अत्याचार व दुष्कर्म की घटनाएं प्रतिदिन सामने आकर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रही है? अब प्रदेश के रीवा और होशंगाबाद के पिपरिया में गैंगरेप की घटनाएं घटित हुई है। कहां है जिम्मेदार, कहां ग़ायब है खुद को बहन-बेटियों का मामा कहलवाने वाले? आखिर कब प्रदेश में बहन-बेटियां ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर सकेगी।'

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस MLA और युथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भी प्रेस वार्ता करते हुए शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कुणाल ने कहा है कि 'किसान हितैषी सरकार का दावा करने वाली भाजपा सरकार के राज में किसान परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि व्यापारी, किसानों से सोयाबीन न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से कम कीमत पर खरीद रहे हैं। मंडियों में हड़ताल की वजह से किसान सोयाबीन नहीं बेच पा रहे हैं। बिचौलिए इसका लाभ उठा रहे हैं, औने-पौने दामों पर किसानों से सोयाबीन खरीदी जा रही है।  

बिहार चुनाव: भाजपा के बड़े नेताओं ने नितीश से की मुलाक़ात, सीट बंटवारे पर बन सकती है बात

भाकपा माले ने की नए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

कोरोना की चपेट में आए पंजाब के स्वस्थ्य मंत्री, कल राहुल गांधी के संपर्क में आए थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -