भाजपा पर जमकर बरसे कमलनाथ, बताया सुशांत केस में क्यों आ रहे नए ट्विस्ट

भाजपा पर जमकर बरसे कमलनाथ, बताया सुशांत केस में क्यों आ रहे नए ट्विस्ट

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ नहीं जानते. भोपाल में कमल नाथ ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने दोनों का नाम पहले नहीं सुना क्योंकि वो ना तो फ़िल्में देखते है ना हीं टीवी सीरियल.  किन्तु सुशांत राजपूत मामले में आ रहे नये नये मोड़ के पीछे केवल और केवल बिहार चुनाव हैं. 

कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा पाकिस्तान ले आई थी और अब बिहार चुनाव और MP के उपचुनाव को देखते हुए चीन का मुद्दा आ गया है. ये सरकार केवल हेड लाइन मेनेज करती है और कुछ नहीं.  मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के पीएम मोदी को किसानों का मसीहा बताने पर पूर्व सीएम कमल नाथ ने सवाल किया है कि पीएम मोदी ने आज तक किसानों के हित में कोई कदम नहीं उठाया. 

कृषि क्षेत्र में लाए जा रहे नए कानून व्यापारियों औऱ उद्योगपतियों को लाभ पहुंचायेंगे ना कि किसान को.किसानों पर बिल लाए तो उनसे राय क्यों नहीं ली ? ना तो उनसे बात की और ना ही चर्चा. अब जब किसानों का विधेयक को लेकर पूरे देश में विरोध हो रहा है तो 25 तारीख़ को तो एक्ट्रेस की पेशी मुंबई में करवाने लगे जिससे लोग, किसानों का विरोध ना देख पाये. कमलनाथ ने ये भी कहा की आने वाले उपचुनावों में जनता भाजपा को सबक़ सिखायेंगीं क्योंकि भाजपा झूठ की सियासत करती है.

वायु प्रदूषण से बढ़ जाता है कोरोना संक्रमण का खतरा - सुशिल मोदी

बिहार के पूर्व GDP गुप्तेश्वर पांडेय का दावा- कहीं से भी चुनाव लड़कर जीत सकता हूँ

मोदी सरकार ने किया श्रम कानून में बदलाव, प्रियंका-राहुल ने बताया- 'मजदूरों पर वार'