'आइटम' वाले बयान पर कमलनाथ ने जताया खेद, बोले- 'मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं'
'आइटम' वाले बयान पर कमलनाथ ने जताया खेद, बोले- 'मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चारों तरफ से घिर चुके हैं। जी दरअसल सत्ता और विपक्ष के बीच इस बयान को लेकर सियासी घमासान हो रहा है, वहीं बहुत अधिक किरकिरी हो जाने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री ने खेद जताया है। हाल ही में उन्होंने इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर पत्रकारों से बात की है।

उन्होंने कहा, 'मेरा बयान किसी को असम्मानित लगा हो तो मुझे इसका खेद है। आज भाजपा को एहसास हो रहा है कि वह हार नहीं रहे, वो पिट रहे हैं। इसलिए वो ध्यान भटका रहे हैं। ये मध्यप्रदेश में चुनाव के असली मुद्दे, 15 साल के और पिछले 7 महीने के मुद्दों से लोगों का ध्यान मोड़ना चाहते हैं। ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी बोल दो, मैं उन्हें इसमें सफल नहीं होने दूंगा।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'ये कहते हैं कि मैंने असम्मानित बात की। कौन-सी असम्मानित बात? मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं। अगर कोई सोचता है यह असम्मानित है तो मुझे इस बात का खेद है।' वैसे इस विवादित बयान के बाद बीते रविवार को एक जनसभा में मंत्री के लिए आइटम शब्द का प्रयोग किए जाने पर भाजपा नेताओं ने ऑनलाइन शिकायत की थी। वहीँ बताया जा रहा है इसपर कार्रवाई करते हुए बीते सोमवार को हुई बैठक में आयोग ने स्थिति साफ करने के लिए राज्य के सीईओ से पूरी रिपोर्ट और वीडियो तलब किया है। केवल यही नहीं बल्कि इस मामले पर सीईओ को आज यानी मंगलवार शाम तक रिपोर्ट देनी है।

भारत में 5G रोलआउट के लिए होगी 2.3 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता: रिपोर्ट

IPL 2020: 7 शिकस्त के बाद 'जागे' धोनी, बताया आगे क्या होगी रणनीति

रोहनप्रीत के परिवारवालों से मिली नेहा कक्क्ड़,रोका का वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -