मध्यप्रदेश पाने की चाह में हनुमान की शरण में 'कमल'

मध्यप्रदेश पाने की चाह में हनुमान की शरण में 'कमल'

भोपाल: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके चलते तमाम पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियां करने में लगी हुई है. भाजपा को जहां जनता की हमदर्दी हासिल करने के लिए अटलजी के रूप में बड़ा हथियार मिल गया है, साथ ही शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा  द्वारा भी लोगों को रिझाने में लगे हुए हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी भगवान को मानाने में लगी हुई है. 

एक-एक करके क्यों दूर होते जा रहे 'आप' के अपने ? `

 

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके बेटे नकुल भी साथ में हैं, दोनों पिता पुत्र छिंदवाड़ा स्थित मंदिर में हनुमान चालीसा और रामायण का पाठ करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में कमलनाथ हनुमान जी की ओर पीठ करके बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, यानि वो भगवान से मध्यप्रदेश तो चाहते हैं, लेकिन उनसे नज़र नहीं मिला पा रहे हैं. अब इसके पीछे वजह क्या है, ये तो कमलनाथ ही जानें.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुरुदास कामत का निधन

आपको बता दें कि, कमलनाथ, श्रीराम भक्त हनुमान के परम भक्त माने जाते हैं, उन्होंने छिंदवाड़ा में अपने आराध्य हनुमान जी का एक विशाल मंदिर भी बनवाया है, जहां पुरे देश से श्रद्धालु आते हैं. अब जब भाजपा श्रीराम का नाम जपकर केंद्र में शासन कर सकती है, तो कमलनाथ हनुमानजी को प्रसन्न कर मध्य प्रदेश तो पा ही सकते हैं. 

खबरें और भी:-​

केरल बाढ़: क्या होती है "राष्ट्रीय आपदा" जिसपर हो रहा है इतना हंगामा

लालू के बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान हुए तेजस्वी

क़र्ज़ के मामले में पाकिस्तान से आगे है भारत, हर व्यक्ति पर इतना है क़र्ज़ का बोझ

?