राजयपाल से मिलने राजभवन पहुंचे कमलनाथ, सरकार बनाने के लिए पेश करेंगे दावा
राजयपाल से मिलने राजभवन पहुंचे कमलनाथ, सरकार बनाने के लिए पेश करेंगे दावा
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद आखिरकार काफी रस्साकशी के बाद मध्‍य प्रदेश का मुख्‍यमंत्री तय हो चुका है. गुरुवार दिन भर कांग्रेस आलाकमान की बैठकों के बाद कमलनाथ एमपी के सीएम चुने गए. कमलनाथ आज 14 दिसंबर को राज्‍यपाल आनंदी बेन राज्‍यपाल से मिलने राजभवन पहुंच चुके हैं. वे वहां सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. इस समय उनके साथ दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी और अरुण यादव समेत कुछ नेता भी उपस्थित रहेंगे.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

बताया जा रहा है कि कमलनाथ 17 दिसंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में सीएम पद की शपथ लेंगे. 17 दिसंबर को कमलनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बसपा प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शिरकत कर सकते हैं. कमलनाथ ने मायावती और अखिलेश यादव को खुद फोन करके शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए आमंत्रित किया है. गुरुवार को दिल्‍ली और भोपाल में दिनभर चली रस्साकसी के बाद देर रात कमलनाथ के नाम का ऐलान सीएम के तौर पर किया गया.

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

सीएम चुने जाने के बाद कमलनाथ ने मीडिया में कहा कि सीएम पद मेरे लिए मील का पत्थर है. उन्होंने समर्थन करने के लिए ज्योतिरादित्य का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने स्वीकार किया कि आगे आने वाला वक्त चुनौती से भरा है. कमलनाथ ने ये भी कहा, "हम सब मिलकर वादों को पूरा करेंगे. मुझे सीएम पद के लिए लालसा नहीं है. कोई मांग नहीं थी." कमलनाथ ने कहा कि हम एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं.

 खबरें और भी:-  

 

छत्तीसगढ़ में सीएम पर सस्पेंस बरक़रार, भूपेश बघेल पहुंचे दिल्ली

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

शिवराज ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार, निकालेंगे आभार यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -