तस्वीर दे रही गवाही, तो क्या MP पर राज करने वाले कमलनाथ कभी थे राजीव के ड्राइवर ?

तस्वीर दे रही गवाही, तो क्या MP पर राज करने वाले कमलनाथ कभी थे राजीव के ड्राइवर ?

भोपाल : मध्य प्रदेश के नई नवेले मुख्यमंत्री कमलनाथ की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. एक तस्वीर में वे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के वहां चालक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. लेकिन सच्चाई जानां बेहद जरूरी है. 

बता दें कि इस तस्‍वीर में राजीव गांधी और कमलना‍थ एक कार में बैठे हुए देखें जा सकते हैं. इसमें कमलनाथ ड्राइविंग सीट पर हैं और राजीव उनके पास वाली सीट पर बैठे हुए देखें जा सकते हैं. ना केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है बल्कि इसके साथ एक मैसेज भी लिखा हुआ है. इस मैसेज में दावा किया जा रहा है कि कमलनाथ कभी राजीव गांधी के ड्रायवर हुआ करते थे और आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं. 

जानिए वायरल तस्‍वीर का सच...

यह तस्वीर काफी पुरानी है, लेकिन हाल ही में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, 20 अगस्त 2018 को कमलनाथ ने खुद ये तस्‍वीर राजीव गांधी के जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने लिखा था कि 'आईटी और संचार क्रांति के जनक, पंचायती राज के प्रणेता, भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी जी की जयंती पर उन्हें शत् शत् नमन. बता दें कि यह खबर एक अफवाह है ना कि कोई सच्चाई. बता दें कि शुरू से ही कमलनाथ गांधी परिवार के बेहद करीबी हैं. खास बात यह है कि इंदिरा उन्‍हें अपना तीसरा बेटा मानती थीं. 

VIDEO : सरकार बनते ही कांग्रेस महिला विधायक ने दिखाएं तेवर, कलेक्टर को दे डाली धमकी

'आप' से अलका की विदाई, लेकिन कपिल मिश्रा ने वीडियो जारी कर डाल दिया मसाला

तीन राज्यों में सरकार बनाने के बाद कांग्रेस को तगड़ा झटका, पार्टी में छाई नाराजगी