ऊर्जा विभाग के अधिकारियों पर जमकर बरसे बिजली कटाैती से नाराज मुख्यमंत्री

भोपाल : प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटाैती से नाराज मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को ऊर्जा विभाग के अधिकारियों पर जमकर बरसे। उन्होंने फोन का स्पीकर ऑन कर तीन विधायकों से अधिकारियों के सामने बात की और इसके बाद अधिकारियों से कहा कि क्या जनप्रतिनिधि, जनता और मीडिया तीनों झूठ बाेल रहे हैं और आप लोग सही हैं। इस बात के कोई मायने नहीं हैं कि आपने क्या किया है।

मौसम विभाग के अनुसार 7 जून काे केरल पहुंचेगा मानसून

आंकड़ों से मूर्ख न बनाएं

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजली जा रही है और लोग परेशान हो रहे हैं। बिजली की समीक्षा बैठक के लिए बिजली कंपनी के अधिकारी अपनी उपलब्धियों का प्रेजेंटेशन बनाकर लाए थे। वे सीएम को बताना चाहते थे कि उन्होंने व्यवस्था सुधारने के लिए क्या काम किया। लेकिन, इसके पहले ही कमलनाथ ने उन्हें जमीनी हकीकत से रूबरू करवा दिया। उन्होंने कहा कि आंकड़ों से मूर्ख न बनाएं। 

अमरनाथ यात्रा खत्म होने के बाद हो सकता है जम्मू-कश्मीर में चुनाव तारीखों का एलान

कुछ ऐसा भी बोले कमलनाथ 

इसी बीच कमलनाथ ने कहा कि कभी भी 20-25 मिनट में बिजली गुल हो जाती है और जब हो-हल्ला होता है तो तुरंत फाल्ट ठीक हो जाता है। यह कैसी व्यवस्था है। कमलनाथ करीब एक घंटे लगातार नाराजगी भरे लहजे में बोलते रहे। बैठक में मुख्य सचिव एसआर मोहंती, अपर मुख्य सचिव आईसीपी केसरी, विद्युत वितरण कंपनियों के प्रबंध संचालक आदि उपस्थित थे।

प. बंगाल में हिंसा का दौर जारी, टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

आज देश भर में मनाया जा रहा है ईद का त्योहार, राष्ट्रपति ने भी दी बधाई

नौतपा के बाद भी जारी है राजस्थान के इन जिलों में भीषण गर्मी का दौर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -