मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने फहराया तिरंगा, प्रदेश की जनता को दी बधाई
मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने फहराया तिरंगा, प्रदेश की जनता को दी बधाई
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में आज 70वें गणतंत्र दिवस का जश्न रहा. इस अवसर पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी बड़ा समारोह मनाया गया और तमाम सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण किया गया. इसके साथ ही राजनीतिक दलों के मुख्यालय में भी ध्वजारोहण और राष्ट्र गान कर देश का 70वां गणतंत्र दिवस मनाया गया.

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

इस अवसर पर सीएम कमलनाथ ने अपने गृह जिले छिंदवाड़ा में ध्वजारोहण किया और राज्यवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दीं. वहीं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लाल परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया. इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति नरसिंहपुर और उपाध्यक्ष हिना कांवरे बालाघाट के कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि बनकर पहुंचे और वहां झंडावंदन किया.

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनता को इसकी शुभकामनाएं देते हुए सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'गणतंत्र दिवस की समस्त राज्य वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. आइए, इस गणतंत्र दिवस के मोके पर हम भारत के समस्त नागरिकों को सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय दिलाने का वचन लें और देश के लोकतंत्र को और मजबूत बनाने में अपना योगदान दें.' वहीं एक दूसे ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा है कि 'हम सब भारतीय संविधान के अनुपालन और लोकतंत्र के रक्षण के लिए प्रतिज्ञाबद्ध हैं.'

खबरें और भी:-

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

यहां निकली डायरेक्टर पद पर नौकरी, सैलरी हर माह 2 लाख रु से अधिक

NIT भर्ती : वेतन 25 हजारु रु, यह है योग्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -