बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ सरकार पर हमला, बोले- 'कोटा तंत्र' के मंत्रियों को ये नहीं मालूम कि वे कब तक टिकेंगे
बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ सरकार पर हमला, बोले- 'कोटा तंत्र' के मंत्रियों को ये नहीं मालूम कि वे कब तक टिकेंगे
Share:

भोपाल : प्रदेश में कांग्रेस सरकार के छह महीने पूरे होने पर पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ 'कोटे' के मंत्रियों के भरोसे चल रही है। इन कोटे के मंत्रियों को ये नहीं मालूम कि वे कब तक टिकेंगे। आज रोजगार, कर्जमाफी और स्थानांतरण जैसे मुद्दों पर राज्य की कमलनाथ सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

लोकसभा ने जैसे ही पुकारा गया स्मृति ईरानी का नाम, पार्टी सदस्यों ने जमकर किया अभिनन्दन

चरम पर है  बिजली, पानी की समस्या

जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री पूरे प्रदेश में पत्रकार वार्ता कर रहे हैं। लेकिन, वास्तव में छह महीने में जनता को छठई का दूध याद आ गया है। बिजली, पानी की समस्या चरम पर है। मध्यप्रदेश में कुछ भी घटना हो जाए। चाहे बालात्कार हो या कुछ और कांग्रेस के नेता और मंत्री भाजपा पर इसका इल्जाम लगा देते हैं। 

ममता के राज में नहीं थम रहा बवाल, डॉक्टरों की हड़ताल के बाद सड़कों पर उतरे शिक्षक

इसी के साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार तीन बड़े नेताओ के सरकार में 'कोटे' से मंत्री बने हैं। 'कोटा तंत्र' के मंत्रियों को ये नहीं मालूम कि वे कब तक टिकेंगे। पता चला है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रिमंडल में फेरबदल के लिए सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। उसमें दो बड़े नेताओं के कोटे के दो-दो मंत्रियों को हटाने की बात कही गई है। अब कोटे के ये मंत्री चक्कर में पड़ गए हैं कि कहीं उन्हें हटा नहीं दिया जाए। 

कई वर्षों से मथुरा में अवैध तरीके से रह रहे थे विदेशी नागरिक, तीन गिरफ्तार

बहन प्रियंका और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के साथ बैठक कर रहे है राहुल गांधी

पीएम मोदी ने जताई उम्मीद सभी दल सदन में करेंगे उत्तम चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -