आयकर विभाग की कार्यवाही को कमलनाथ ने बताया राजनीतिक साजिश

Apr 09 2019 02:08 PM
आयकर विभाग की कार्यवाही को कमलनाथ ने बताया राजनीतिक साजिश

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहयोगियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई तीसरे दिन मंगलवार को भी जारी है। अब इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान आ गया है। उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया है। कमलनाथ ने कहा, "राजनीतिक दृष्टि से जो करने का प्रयास किया जा रहा है, उसमें कोई सफल होने वाला नहीं है।

टैंकर से टकराई छात्राओं से भरी बस, कई घायल

मिली यह सभी चीजें  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छापे में प्रवीड़ कक्कड़ (मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी) के करीबी अश्विन शर्मा के घर से बाघ की खाल बरामद की गई है। वन विभाग की टीम उनके घर पहुंची है। अश्विन शर्मा के निवास से काले हिरण, बाघ, हिरण और तेंदुए आदि की ट्रॉफियां भी बरामद की गई हैं। इसके साथ ही चित्तीदार हिरण की खाल भी मिली है। मामले पर वन विभाग का कहना है कि कागजों की जांच के बाद 'वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के अनुसार, भारत को है ऐसे नेताओं की जरूरत

कार्रवाई पर बोले कक्कड़ 

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की कार्रवाई पर प्रवीण कक्कड़ का कहना है, "मेरे विचार से यह (आयकर छापे) पूरी तरह से राजनीतिक कार्रवाई थी। आयकर विभाग को मेरे या मेरे परिवार के किसी भी ठिकाने से ऐसा कोई भी दस्तावेज या नकदी या आभूषण नहीं मिला जिसे आपत्तिजनक कहा जा सके।" उन्होंने कहा, "मेरे दोनों बैंक लॉकरों की जांच में भी आयकर अधिकारियों को कोई भी आपत्तिजनक चीज नहीं मिली। हवाला की राशि या किसी राजनीतिक पार्टी के लिए धन संग्रह से भी मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

चढ़ाई चढ़ते वक्त खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, दो महिलाओं की मौत

वाहन से बचने के चक्कर में डंपर की चपेट में आये दो बाइक सवार युवकों की मौत

डकैती डालने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने इतना पीटा की हो गई मौत