भाजपा को रास नहीं आ रही 'नाथ' की तबादला नीति, कहा- इनसे ध्यान हटाकर कानून की चिंता करें

भोपाल : मध्य प्रदेश में जब से कमलनाथ सरकार आई है तब से अफसरों के तबादले का सिलसिला जारी है. इससे भारतीय जनता पार्टी ने नाथ सरकार पर हमला बोला है. मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने अब कहा है कि राज्य की सरकार तबादलों में व्यस्त है. अतः कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग से ध्यान हटाकर प्रदेश की कानून की चिता करें क्योंकि पिछले कुछ ही दिनों में प्रदेश में हत्या, लूट, पुलिस पर हमले और अपरहण की वारदातों में इजाफा हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में सत्ता के चाबी कांग्रेस के हाथ में जाने के बाद से ही लगातार विपक्ष सरकार पर एकाएक हमले कर रहा है. दूसरी ओर राज्य के पूर्व सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है.

चौहान ने इसे लेकर ट्वीट के माध्यम से नाथ सरकार पर निशाना साधा. ट्वीट में उन्होंने अपने शासनकाल की डकैत समस्या और उसके खात्मे का जिक्र करते हुए लिखा कि "मुझे याद है, जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री बना था तब मैंने कहा था मध्यप्रदेश में या तो शिवराज रहेगा या तो फिर डाकू. बता दें कि उनका यह ट्वीट काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 

मोदी से मुकाबले पर प्रियंका ने दिया करारा जवाब, कहा-मैं नहीं भाई राहुल ही देंगे टक्कर

अरुण जेटली की दो टूक, कांग्रेस डूबता राजवंश, बचाने के लिए कितने झूठ

अमेरिकी हवाई हमलों से दहला सीरिया, 70 की मौत सैकड़ों घायल

अमित शाह का दावा, पीएम मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जनता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -